लगातार दर्शनार्थियों से हो रहे दुर्व्यवहार पर पुलिस की कड़ी चेतावनी

गुंडा, गैंगस्टर व रासुका के तहत होगी करवाई

लगातार दर्शनार्थियों से हो रहे दुर्व्यवहार पर पुलिस की कड़ी चेतावनी

स्वतंत्र प्रभात 
विंध्याचल , मीरजापुर। विंध्यधाम में श्रद्धालुओं से  लगातार हो रहे दुर्व्यवहार पर पुलिस व जिलाप्रशासन के अधिकारियों ने स्थानियों को सुनाई खरी खरी। स्थानीय कोतवाली में सायं साढ़े छह बजे से दुकानदारों , वाहन स्टैण्ड कर्मियों तथा स्थानियोँ के संग अपरपुलिसअधीक्षक  नगर नीतेश कुमार की अगुवाई में नगर मजिस्ट्रेट लालबहादुर , क्षेत्राधिकारी नगर मनोज कुमार गुप्ता , अधिशाषी अधिकारी नगरपालिका जी लाल सहित सैकड़ों की संख्या में स्थानियों  संग बैठक आहूत हुई।
 
बैठक में क्षेत्राधिकारी ने चेतावनी देते हुए कहा की अपने आचरण को सुधारिए अगर श्रद्धालुओं के साथ किसी प्रकार की अभद्रता होती है तो ऐसा करने वालों के विरुद्ध गुंडा , गैंगस्टर तथा रासुका जैसे गंभीर मामले पंजीकृत किए जायेंगे। ऐसी करवाई की जायेगी की जवाब पीढ़ियों को भी देना पड़ जायेगा। ईओ नगरपालिका ने नवरात्र में निर्धारित मूल्य सूची जो  वाहन स्टैंडों के लिए निर्धारित होते है उसे आम दिनों में भी लागू करने की बात कही।
 
एसपी सिटी ने कहा की इस पावन नगरी में मां से बड़ा कोई नही है , मां के दण्ड से भी कोई बचेगा नही। दर्शनार्थियों से दुर्व्यवहार की शिकायत पीएमओ ऑफिस तक पहुंचती है। हमे करवाई करने का खुला निर्देश जारी किया गया है। हमारी किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है पर व्यवस्था बिगाड़ने वालो को गंभीर परिणाम भुगतने होगे।
 
मैं जानता हूं की ऐसा करने वालो की संख्या आप सब में से कुछ लोग ही करते है । अगर ऐसा हुआ तो आने वालों दिनों में सारे वाहन स्टैंडों का संचालन जिलाप्रशासन स्वयं करेगी जो अपलोंगो को लिए हितकारी नही होगा । आप लोगो से यही अपेक्षा है की ऐसे लोगो के विरुद्ध हमारी सहयोग करें ।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel