कर्मचारी के साथ दबंग विद्युत विभाग के जेई ने जमकर की मारपीट

जाति सूचक शब्दों का किया प्रयोग नौकरी से निकलने की धमकी

कर्मचारी के साथ दबंग विद्युत विभाग के जेई ने जमकर की मारपीट

स्वतंत्र प्रभात 

अलीगढ़,। थाना क्वारसी क्षेत्र के अंतर्गत विद्युत विभाग श्रमिक कर्मचारी के साथ अंवर अभियंता ने जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जमकर मारपीट की और नौकरी से निकलने की धमकी दे डाली , स्टाफ के लोगों ने श्रमिक कर्मचारी बचाया।  विद्युत विभाग सव स्टेशन अलीनगर धौऱा माफी अंवर अभियंता कई बार विवादों में रहा है । अवैध कनेक्शन देने में काफी भ्रष्टाचार विवाद में रही है।

अवैध कनेक्शन की जांच रिपोर्ट होकर मुख्य अभियंता के यहां पेंडिंग में पड़ी है जिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई कुछ दिन पूर्व कनेक्शन के नाम पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था । पीड़ित अरविंद पुत्र रमेश चंद्र ने आरोप लगाते हुए बताया कि में धौरा अलीनगर बिजली घर पर श्रमिक के पद पर तैनात है शाम को 5ः00 बजे सव स्टेशन धौरा माफी से घर आ रहा था जेई साहब का कॉल आया कि वापस बिजली घर आजा बिजली घर पहुंचने के बाद जेई ने अपने कमरे में बुलाया जातिसूतक शब्दों का प्रयोग करते हुए जमकर मारपीट की और नौकरी से निकलने की धमकी दे डाली।

चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर स्टाफ के लोग आ गए और उन्होंने मुझे बचाया जान बचाकर कर्मचारी घर भागकर आया परिजनों को घटना की जानकारी दी स्टाफ के लोगों और परिवार के साथ पहुंच कर कर्मचारी ने थाने में कार्रवाई के लिए तहरीर दी है । पीड़ित श्रमिक कर्मचारी को पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है जांच पड़ताल कर जेई के खिलाफ कार्रवाई की जागी तहरीर मिलने क बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुड़ गई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel