'जन अधिकार पार्टी' के दिग्गज नेता पप्पू यादव कांग्रेस में सम्मिलित 

'जन अधिकार पार्टी' के दिग्गज नेता पप्पू यादव कांग्रेस में सम्मिलित 

Bihar: पूर्व लोकसभा सांसद राजेश रंजन उर्फ ​​पप्पू यादव ने आज अपनी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय कर दिया। यह लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में कांग्रेस के लिए एक बड़ा सौदा साबित हो सकता है। संभावना है कि कांग्रेस ​​पप्पू यादव को पूर्णिया सीट से लोकसभा चुनाव में उतार सकती है।

फिलहाल उनकी पत्नी रजीत रंजन कांग्रेस की राज्यसभा सांसद हैं। इस दौरान पवन खेड़ा ने कहा कि 'जन अधिकार पार्टी' और पप्पू यादव जी किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। पप्पू यादव जी एक कद्दावर नेता हैं। वे आज कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व, नीतियों और दिशा से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। वे 'जन अधिकार पार्टी' का भी कांग्रेस में विलय कर रहे हैं। ये विलय साधारण नहीं है, बल्कि ऐतिहासिक है।

इससे पहले पप्पू यादव ने मंगलवार शाम को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और पार्टी नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी। कभी पप्पू यादव लालू यादव और उनके परिवार के बेहद करीबी थे। हालांकि, बाद में रिश्तों में बड़ी दरार देखने को मिली।

जन अधिकार पार्टी के प्रमुख पप्पू यादव ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और पार्टी नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात पर कहा कि लालू यादव और मेरे बीच राजनीतिक रिश्ता नहीं है, यह पूरी तरह से भावनात्मक रिश्ता है। कल हम सब एक साथ बैठे थे। हमारी कोशिश किसी भी कीमत पर सीमांचल और मिथिलांचल में बीजेपी को रोकने की है। तेजस्वी यादव ने 17 महीने काम किया और विश्वास बनाया, राहुल गांधी ने दिल जीता और लोगों में उम्मीद जगाई। 

 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel