कैबिनेट मंत्री ने मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए की अपील

भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में कैबिनेट मंत्री ने चुनाव जीतने के दिए टिप्स

कैबिनेट मंत्री ने मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए की अपील

स्वतंत्र प्रभात 
लम्भुआ। सुल्तानपुर
लंभुआ नगर पंचायत के एक निजी मैरिज लॉन में भाजपा विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें वोट प्रतिशत बढ़ाने को लेकर चर्चा हुई। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता उर्फ नंदी ने वोट प्रतिशत बढ़ाने का फार्मूला दिया।
लंभुआ विधानसभा में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि हमें हर हाल में मत प्रतिशत बढाता है और कमजोर बूथ पर प्रवास कर उसकी हकीकत जानना है।
 
कार्यकर्ता चुनाव की मुख्य कड़ी होता है और वह ही प्रत्याशी को जीत दिलाता है। कार्यकर्ता ऐसा व्यक्ति होता है जो प्रत्याशी की हर लड़ाई लड़ता है। प्रत्याशी सिर्फ लड़ता है लेकिन कार्यकर्ता जीतता है। उन्होंने बूथ तथा पन्ना स्तर के अध्यक्षों से वार्ता की और उन्हें चुनाव जीतने के टिप्स बताए। सभी धर्म के लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है।
 
कैबिनेट मंत्री ने कहा की जो नमक खाता है वह नमक अदा करता है। उन्होंने कहा कि अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ मिले इस पर हम काम कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर सपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि सपा सरकार में नौकरी पर बोली लगती थी। उन्होंने कहा कि चुनाव तो हम जीत ही रहे हैं बस हमें अपना मत प्रतिशत बढ़ता है और अच्छे अंतर से चुनाव जीतना है।
 
मौके पर नगर पंचायत अध्यक्ष अवनीश कुमार उर्फ अंगद सिंह, ब्लॉक प्रमुख डॉ कुंवर बहादुर सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष आर ए वर्मा, भाजपा जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी, पूजा जायसवाल, ब्लॉक प्रमुख सुषमा गोविंद त्रिपाठी, जगदीश चौरसिया,रमेश दुबे,विजय प्रताप सिंह,दिनेश सिंह,लक्ष्मीकांत दुबे,,शेर बहादुर सिंह,पारसनाथ सिंह,मंडल अध्यक्ष संजय सरोज आदि भाजपाई मौजूद थे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel