आगामी त्योहार व लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक संपन्न

आगामी त्योहार व लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक संपन्न

स्वतंत्र प्रभात 
महराजगंज। आगामी त्यौहार होली, माह-ए-रमजान एवं लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत थाना सोनौली परिसर में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन क्षेत्राधिकारी नौतनवां व उपजिलाधिकारी नौतनवां की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में दोनों समुदायों के संभ्रांत व्यक्तियों से आपसी शांति और सौहार्द से आगामी त्यौहारों को मनाने की अपील की गई। नौतनवां एसडीएम नन्द प्रकाश मौर्य तथा क्षेत्राधिकारी नौतनवां जयप्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि आने वाले दिनों में होली का त्यौहार शांतिपूर्ण ढंग से मनाएं।
 
होली का पर्व आपसी भाई चारे का संदेश देता है इससे लोगों को सीख लेनी चाहिए। क्षेत्राधिकारी जयप्रकाश त्रिपाठी ने कहा कि रंग गुलाल उड़ाते समय बवाल न करें ताकि होली का पर्व सुखमय तरीके से सम्पन्न हो। होली व माह-ए-रमजान के त्यौहार में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस सतर्क है। पुलिस सभी गतिविधियों पर नजर रखेगी यदि नगर व क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति ने अफवाह फैलाने और अराजकता करने की कोशिश की तो उसके ऊपर कानूनी कार्यवाही की जायेगी।
 
एसडीएम नन्द प्रकाश मौर्य ने कहा कि नगर व क्षेत्र के गांवों में होलिका दहन का स्थान चिन्हित है, वहां लोग उसी स्थान पर होलिका दहन करें।  बैठक के दौरान सोनौली थानाध्यक्ष अभिषेक सिंह समेत बीट पुलिसकर्मी, ग्राम प्रधान एवं दोनों समुदाय के गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधि, समाजसेवी एवं वरिष्ठ संभ्रांत व्यक्ति आदि मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel