ब्रजवासियों की मंशा के अनुरूप होगा बृज का विकासः हेमा मालिनी

-जनता का सुझाव ही हमारा संकल्पः तेजवीर सिंह

ब्रजवासियों की मंशा के अनुरूप होगा बृज का विकासः हेमा मालिनी

स्वतंत्र प्रभात 
मथुरा। सांसद हेमा मालिनी ने भाजपा मथुरा महानगर द्वारा आयोजित विकसित भारत संकल्प पत्र संकलन अभियान के तहत गोवर्धन रोड स्थित खंडेलवाल सेवा सदन में आयोजित कार्यक्रम में कहीं। कार्यक्रम में मथुरा के प्रबुद्ध वर्ग को आमंत्रित कर उनके 2047 के विकसित भारत और विकसित मथुरा के लिए लिखित रूप में सुझाव मांगे गए। बुधवार को सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी विकसित भारत के लक्ष्य पर काम कर रहे हैं हम विकसित मथुरा के लक्ष्य पर काम करें। ब्रजवासियों के सुझाव के आधार पर ही भाजपा का संकल्प पत्र बनेगा और उनकी मंशा के अनुरूप ही बृज का विकास होगा।

मथुरा को सुंदर बनाने के लिए अभी बहुत कुछ करना बाकी है, यह भारत का सबसे स्वच्छ और विकसित तीर्थ क्षेत्र बनेगा। नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद चौधरी तेजवीर सिंह ने कहा कि जन जन की आकांक्षाओं को सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचना ही इस अभियान का उद्देश्य है। मथुरा के प्रबुद्धजनों से परिचर्चा एवं संवाद के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया। संकल्प पत्र के लिए सुझावों के लिए डॉक्टरों, शिक्षकों, वकीलों एवं समाज की प्रतिष्ठित संस्थाओं के व्यक्तियों को आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष घनश्याम लोधी, गोवर्धन विधायक मेघश्याम सिंह, मथुरा लोकसभा प्रभारी श्याम भदौरिया, लोकसभा संयोजक डॉ देवेंद्र शर्मा,

क्षेत्रीय महामंत्री नगेंद्र सिकरवार, पूर्व महानगर अध्यक्ष चेतन स्वरुप पाराशर, महानगर महामंत्री प्रदीप गोस्वामी, राजवीर सिंह, सुनील चतुर्वेदी, महानगर उपाध्यक्ष मुकेश खंडेलवाल, श्याम सिंघल, सांसद प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा, संजय गोविल, योगेंद्र चतुर्वेदी, संजय शर्मा, निरंजन सिंह, सुल्तान तरकार, ज्ञानेंद्र राणा, हेमंत अग्रवाल, कुंजबिहारी चतुर्वेदी, पंकज वशिष्ठ, जहीर अब्बास, राहुल रजावत, अजय शर्मा, सियाराम शर्मा, योगेश द्विवेदी, लोकसभा विस्तारक सत्यम योगी, सोशल मीडिया संयोजक शुभम ठाकुर आदि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं प्रबुद्धजन शामिल रहे। संचालन कार्यक्रम संयोजक अनुराग चतुर्वेदी ने किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel