चोरी के बाइक के साथ एक नाबालिग युवक गिरफ्तार

चोरी के बाइक के साथ एक नाबालिग युवक गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात 
 
महराजगंज। परसामलिक पुलिस ने सप्ताहिक बाजार से हुई चोरी के बाइक के साथ क्षेत्र के वांछित नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह गोरखपुर भेज दिया। जानकारी के मुताबिक परसामलिक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सेवतरी स्थित गुरूवार की सप्ताहिक बाजार से बीते 8 फरवरी को चोरी हुई बाइक के साथ चोर को गिरफ्तार किया है। बीते 8 फरवरी को उक्त गांव निवासी प्रंकित त्रिपाठी अपनी बाइक यूपी 56 एफ 1732 को खड़ी करके सब्जी लेने चला गया, सब्जी लेकर बाइक के पास आया तो बाइक वहां से गायब था।
 
मामले में पीड़ित वाहन स्वामी ने स्थानीय पुलिस को लिखित शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग किया। मामले में पुलिस ने सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बाइक व चोर के खोजबीन में जुटी हुई थी। वहीं बुधवार को पुलिस ने थाना क्षेत्र के बभनी स्कूल के पास से चोरी की उक्त बाइक के साथ चोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बरामद बाइक के साथ अभियुक्त को थाने ले गई। पुलिस के पूछताछ में पकड़े गए आरोपी की पहचान इरफान खान पुत्र अब्दुल गफ्फार (17) निवासी ग्राम मर्यादपुर थाना स्थानीय के रूप में हुई है।
 
मामले में पुलिस ने आरोपी नाबालिग युवक के खिलाफ धारा 379/411 के तहत कार्यवाही करते हुए बाल सुधार गृह गोरखपुर भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रिंस कुमार ने बताया कि चोरी के बाइक के साथ एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर थाना स्थानीय पर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बाल सुधार गृह गोरखपुर भेजा गया है।
गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक ओमजीत पटेल, हेड कांस्टेबल संदीप कुमार भारती, अजीत यादव आदि शामिल रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel