एल आई सी अधिकारी व उनकी पत्नी के साथ पुलिस जवान ने की  बदसलूकी,अधिकारी ने पुलिस अधीक्षक से लगायी न्याय की गुहार

एल आई सी अधिकारी व उनकी पत्नी के साथ पुलिस जवान ने की  बदसलूकी,अधिकारी ने पुलिस अधीक्षक से लगायी न्याय की गुहार

स्वतंत्र प्रभात

गोपालगंज बिहार  जिले के नगर थाना गोपालगंज  वार्ड नंबर 14 बंजारी निवासी एल आई सी अधिकारी अभिषेक कुमार और उनकी पत्नी के साथ पुलिस के जवान ने देर रात बदसलूकी करते हुए लाठी डंडे से मारपीट की तथा एल आई सी अधिकारी के कालर पकड़ कर अपमानित भी किया तथा अधिकारी के साथ गाली गलौज भी किया।


आपको बता दें यह मामला शुक्रवार की रात की हैं एल आई सी अधिकारी अभिषेक कुमार ने बताया कि मैं रात में लगभग साढ़े दस बजे अपने घर में था कि उसी समय मेरे छत पर किसी के कूदने की आवाज सुनाई दी उसी समय मैं और मेरी पत्नी छत पर गये और मोबाइल का टार्च जलाकर देखने लगे कि कैसी आवाज आयी है तभी मेरे घर के पूरब दिशा से एक व्यक्ति मेरे छत पर आया और मुझे तथा पत्नी के तरफ तेजी से दौडा़ उस को अपने तरफ दौड़ते हुए देख हम लोग अपने सीढ़ी के तरफ भागते हुए चोर चोर बोल कर चिल्लाने लगे चिल्लाते हुए देख वह व्यक्ति मुझे और मेरी पत्नी को मारने लगा। 

किसी तरह मैं और मेरी पत्नी जान बचाकर अपने घर में चले गये उसके बाद मैं मेरे मकान के सटे हुए मकान मालिक पुनीत श्रीवास्तव को बताने गया कि कोई चोर आपके मकान से मेरे मकान पर कूदा हैं इतने ही देर में वह व्यक्ति आया और विडियो बनाने का झूठा आरोप मेरे उपर लगाते हुए लाठी डंडे से हमला कर दिया जिससे मुझे गंभीर चोट आयी और मेरा मोबाइल क्षतिग्रस्त कर दिया इतने में अगल बगल के लोग इकठ्ठा हो गये।


एल आई सी अधिकारी अभिषेक कुमार बताते हैं पुलिस जवान के जब खुद के मारपीट से संतुष्टि नहीं मिली तो और पुलिस बल को बुला लिया जिसमें नगर थाना के दरोगा अनिल कुमार आये और मुझे थाने पर चलने के लिए दबाव बनाने लगे जब मैंने पत्नी और बच्चों को रात में अकेला छोड़ कर जाने से इनकार किया तो दरोगा अनिल कुमार अपने सहयोगियों को बुलाकर मुझे जबरन थाने पर ले गये।

थाने पर ले जा कर मुझे मारा पीटा उसके बाद मुझसे सादे कागज पर हस्ताक्षर करने के लिए बोलने लगे तभी उनको भनक लगी की वरीय पुलिस अधिकारी से मेरी पत्नी द्वारा न्याय की गुहार लगाई जा रही है तो नगर थाने से मुझे छोड़ दिया गया। एल आई सी अधिकारी अभिषेक कुमार ने बताया कि गोपालगंज पुलिस अधीक्षक से मेरे द्वारा न्याय की गुहार लगाई गयी हैं पुलिस अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि मामले की जांच कर के दोषियो पर कार्यवाही की जाएगी

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel