भारत जोड़ो ​​​​​​न्याय यात्रा को काले झंडे दिखाए,भाजपा कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ताओं में आपसी भिड़ंत

भारत जोड़ो ​​​​​​न्याय यात्रा को काले झंडे दिखाए,भाजपा कार्यकर्ताओं ने की नारेबाजी

स्वतंत्र प्रभात 
रायबरेली! कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा मंगलवार को रायबरेली पहुंची!यात्रा का स्वागत बड़ी संख्या में मौजूद कांग्रेसियों और स्थानीय लोगों ने किया लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए कांग्रेसियों को झंडे दिखाने शुरू किए तो दोनों ही पार्टी के कार्यकर्ता एक-दूसरे के साथ भिड़ गए!आपको बताते चलें कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा को लेकर राहुल गांधी का काफिला मंगलवार को सुपर मार्केट पहुंचा!राहुल गांधी ने जनता को सम्बोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा!
 
राहुल गांधी को देखकर युवाओं ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाया और बैनर लेकर उनके सामने आ गए!राहुल गांधी ने एक युवा को पास बुलाकर गले से लगाया और साथ में बैठाकर मंच साझा किया!बेरोजगारी का मुद्दा उठाया नौकरियों में ओबीसी और एससी छात्रों की अनदेखी की बात कहते हुए उन्होंने नौकरियों में ओबीसी और एससी शिक्षकों की अनदेखी की बात कही!
 
राहुल गांधी की यात्रा जैसे ही सुपर मार्केट पहुंची भाजपा कार्यकर्ता भाजपा का झंडा लेकर सामने आ गए और प्रदर्शन करने लगे!जय श्रीराम के नारे लगाते हुए वह कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उलझ गए!पुलिस ने बीच बचाव करते हुए किसी तरह स्थिति को संभाल लिया!उसके बाद कुछ कार्यकर्ता छत पर चढ़ गए और काले झंडे भी दिखाने लगे!इसके बाद राहुल का काफिला आगे के लिये रवाना हो गया!
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel