अमर ग्लोबल स्कूल में जिलास्तरीय योगासन खेल प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

प्रमाण पत्र प्राप्त कर खिल उठे योगासन खिलाड़ियों के चेहरे

अमर ग्लोबल स्कूल में जिलास्तरीय योगासन खेल प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

रिपोर्ट_रामलाल साहनी

स्वतंत्र प्रभात, मीरजापुर 

मीरजापुर। डिस्ट्रिक्ट योगासन स्पोर्ट एसोसिएशन मिर्जापुर के ओर आयोजित हुए जिलास्तरीय योगासन खेल प्रतियोगिता में प्रतिभाग किए हुए प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।


योगासन खेल के प्रति खिलाड़ियों के जुनून को देखते हुए उत्तर प्रदेश पूर्व युवा भारत के राज्य महामंत्री योगी ज्वाला ने कहा कि आने वाला समय युवाओं का है योगासन खेल के प्रति अब युवाओं का रुझान तेजी से बढ़ रहा है , और अब हर गांव गली मोहल्ले तथा समाज से योगासन खेल के खिलाड़ी जिला राज्य तथा राष्ट्रीय स्तर पर नाम रोशन करेंगे।


इस अवसर पर अमर ग्लोबल स्कूल की फाउंडर श्रीमती शशि कला उपाध्याय ने कहा कि भारत सरकार ने योगासन को खेल का हिस्सा बनकर एक बड़ा व सराहनीय कार्य किया है जिससे आज के युवाओं का योगासन खेल के प्रति उत्साह बढ़ेगा।
उन्होंने कहा कि पिछले माह हुए कार्यक्रम में प्रतिभाग किए हुए बच्चों का प्रमाण पत्र योगासन के राष्ट्रीय जज व जाने माने जनपद के योग गुरु योगी ज्वाला ने स्वयं अपने हाथों से बच्चो को देते हुऐ उनके उज्वल भविष्य की शुभकानाए दी।
प्रबन्धक अवनीश कुमार उपाध्याय ने कहा कि डिस्ट्रिक्ट योगासन स्पोर्ट एसोसिएशन मिर्जापुर के द्वारा योग को बढ़ावा देने का अति सुंदर कार्य किया जा रहा है जो कि योगासन खिलाड़ियों के लिए एक बड़ा अवसर है।
इस अवसर पर प्रवीण मौर्य रिंकी पाण्डेय चन्दन बोस प्रियंका श्रीवास्तव के साथ साथ 


प्रमाण पत्र प्राप्त करने वालों में दीपांजली पाण्डेय शशि कुमार यादव शुभम बिंद रघुनंदन मिश्रा अदिति शर्मा अंशिका मिश्रा अखिल उपाध्याय नीरज कुमार अमन बिंद प्रिशा बोस प्राची यादव आदि लोग रहे।

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel