महंत नरेंद्र गिरि आत्महत्या मामले में कोर्ट में हाजिर हुए अमर गिरी!

महंत नरेंद्र गिरि आत्महत्या मामले में कोर्ट में हाजिर हुए अमर गिरी!

स्वतंत्र प्रभात।
प्रयागराज।
 
बाघम्बरी मठ के महंत नरेंद्र गिरि आत्महत्या मामले में वादी मुकदमा अमर गिरि बुधवार को अदालत में हाजिर हुए। विचाराधीन मुकदमे में गवाही शुरू हो गई। अमर गिरी वादी मुकदमा हैं और मुकदमे के पहले गवाह है। बिना वादी मुकदमा की गवाही पूरा किए अदालत दूसरे गवाह को नहीं बुला सकती थी।
 
पिछले कई नियत तिथियों से अमर गिरी लगातार गैर हाजिर रहने पर अभियोजन के अर्जी पर अदालत ने पहले बीडब्लू फिर बाद में एनपीडब्ल्यू जारी किया था। अमर गिरी ने अदालत में प्रार्थना पत्र दिया कि वह अब नियत तिथि पर अदालत के समक्ष मौजूद रहेंगे। लिहाजा पूर्व में जारी एनपीडब्ल्यू को अदालत ने वापस किया।
 
सीबीआई के विशेष अधिवक्ता एके तिवारी और जिला शासकीय अधिवक्ता गुलाबचंद अग्रहरि ने बताया कि अमर गिरी की अभी गवाही पूरी नहीं हो सकी है। गवाही पूरी करने के लिए अदालत में 11 दिसंबर की तिथि नियत किया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024