गांधी स्टेडियम में आज बड़े पर्दे पर देखा जाएगा भारत-आस्ट्रेलिया का मुकाबला

 
 पीलीभीत।
 
भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को होने वाले वर्ल्डकप फाइनल क्रिकेट को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। गन्ना राज्यमंत्री संजय गंगवार ने क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़े पर्दे पर फाइनल मुकाबला देखने के लिए गांधी स्टेडियम के प्रेक्षागृह में एलईडी वॉल की व्यवस्था कराई है।
भारत व आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल को देखने के लिए क्रिकेट प्रेमी बेहद उत्साहित हैं। भारत मैच जीते, इसको लेकर शनिवार को कई लोगों ने पूजा-पाठ किया। मैच देखने के लिए लोग अपने-अपने तरीकों से तैयारियां कर रहे हैं। सामूहिक रूप से बैठकर मैच देखने के लिए कई मोहल्लों में तो एलईडी स्क्रीन किराए पर ली गई हैं।
 
गांधी स्टेडियम के प्रेक्षागृह में ईएलडी वॉल को लगवाने की व्यवस्था गन्ना राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने की है। गन्ना मंत्रियों ने क्रिकेट प्रेमियों गांधी प्रेक्षागृह में आकर मैच देखने की अपील भी की। इसके अलावा शहर में कई जगह सार्वजनिक स्थानों पर एलईडी स्क्रीन लगाकर मैच का प्रसारण दिखाया जाएगा। शहर ही नहीं, बल्कि जिले की अधिकांश फोटो स्टूडियो की एलईडी वॉल एडवांस में बुक हो चुकी हैं। मुकाबले में भारत की जीत तय मानते हुए कई लोगों ने आतिशबाजी व लड्डू के ऑर्डर तक दे दिए।
 
भारत की जीत के लिए युवाओं ने निकाला मशाल जुलूस भारत-आस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबले में भारत की जीत के लिए शनिवार शाम को गांधी स्टेडियम में युवाओं ने गन्ना राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार के साथ मशाल जुलूस निकाला। गांधी स्टेडियम में शाम करीब छह बजे काफी संख्या में युवा एकत्र हुए और मंत्री के साथ मशाल जुलूस लेकर पूरे मैदान में घूमे। साथ ही भारत माता के जयकारे लगाए। राज्य मंत्री ने कहा कि इस महामुकाबले में भारत ही जीतेगा। सभी लोगों ने इसके लिए ईश्वर से कामना की है।
 

पूरनपुर में भी चेयरमैन ने मैच देखने के लिए लगवाई स्क्रीन

 
पूरनपुर। विश्व कप के फाइनल मुकाबले को देखने के लिए नगर पालिका चेयरमैन की ओर से अमोल बरात घर में मैच का लाइव प्रसारण बड़ी स्क्रीन पर दिखाने के इंतजाम किए गए हैं।

About The Author: Swatantra Prabhat UP