कंगना रनौत की फिल्म 'Tejas' की रफ़्तार तेज, भारत में कमाए 1.25 करोड़ रुपये

Movie Mashala: कंगना रनौत की एरियल एक्शन फिल्म तेजस अभी भी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही है। फिल्म भारत में तीसरे दिन सिर्फ 1.25 करोड़ रुपये ही कमा सकी। यह फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई।

तेजस को पहले दिन ही दर्शकों से काफी ठंडी प्रतिक्रिया मिली। बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत के बाद, निर्माताओं को उम्मीद थी कि कंगना रनौत की तेजस सप्ताहांत में गति पकड़ेगी लेकिन उन्हें निराशा हुई कि फिल्म की कमाई बहुत धीमी रही है।

तेजस ने रिलीज के तीसरे दिन (रविवार) केवल 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही अब तेजस की कुल कमाई 3.80 करोड़ रुपये हो गई है। ऐसा लग रहा है कि कंगना रनौत की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर टिके रहना मुश्किल होगा।

कंगना रनौत की पिछली कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। ऐसे में उम्मीद थी कि तेजस बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी, लेकिन इस फिल्म को भी दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया है और यह पहले दिन से ही टिकट खिड़की पर टिके रहने के लिए संघर्ष कर रही है. तेजस की कमाई की बात करें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को महज 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. फिल्म ने दूसरे दिन (शनिवार) 1.30 करोड़ रुपये की कमाई की। अब रिलीज के तीसरे दिन फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।

कंगना रनौत की फिल्म तेजस को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं लेकिन इसकी कमाई 5 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। वैसे भी थलपति विजय की लियो के सामने कंगना की फिल्म का टिक पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। कंगना अगली बार स्वर्गीय इंदिरा गांधी की बायोपिक 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी।

 

About The Author: Abhishek Desk