जाजमऊ थाना क्षेत्र में बेरहमी से नाबालिग की पिटाई

डीसीपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

जाजमऊ थाना क्षेत्र में बेरहमी से नाबालिग की पिटाई

कानपुर। कमिश्नरेट के जाजमऊ थाना क्षेत्र के अन्तर्गत एक नाबालिग को एक सख्श द्वारा लात घूसो से पीटने का मामला सामने आया है। मार पीट का का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब पुलिस हरकत में आई। वायरल वीडियो के आधार पर थाना जाजमऊ पुलिस ने गंगा विहार कालोनी निवासी मो. फैसल को गिरफ्तार कर लिया।
 
वहां उपस्थित लोगों से पूछताछ में पता चला कि दोनों की आपस में मामूली सी टक्कर हो गई थी। इसी बात को लेकर मो. फैसल को इतना गुस्सा आ गया कि नाबालिग को बुरी तरह से लात घूसो से मारना शुरू कर दिया। वहां उपस्थित लोगों ने बीच बचाव करके किसी तरह नाबालिग को बचाया। बच्चे के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
 
जाजमऊ थाना पुलिस ने मो. फैसल को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया था। लोगों ने बताया कि आरोपी को थाने ले जाकर थोड़ी ही देर में पुलिस ने छोड़ दिया। इस पर जब नाबालिग के घर वालों और साथ के लोगों ने विरोध किया। पीड़ित परिवार का कहना था कि थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बोला कि बच्चे की जितनी पिटाई की गई थी उतनी सजा अभियुक्त को मिल गई इसलिए उसे छोड़ दिया गया।
 
इधर जब वीडियो वायरल होकर उसकी खबर डीसीपी ईस्ट के संज्ञान में आई। तो उन्होंने। थानाध्यक्ष जाजमऊ को तुरंत इसपर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। तो जाजमऊ पुलिस ने फिर से मो. फैसल को गिरफ्तार कर लिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष