फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने भेजा जेल

शिवगढ़ (रायबरेली) फेसबुक पर जय श्रीराम के नारे को लेकर युवक द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी के मामले में शिवगढ़ पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आरोप है कि शुक्रवार की रात फेसबुक पर कमेंट में जय श्रीराम लिखे जाने के विरोध में शिवगढ़ नगर पंचायत के शिवली निवासी युवक मोहम्मद अयान ने अश्लील भाषा में अमर्यादित अभद्र टिप्पणी की थी।
 
युवक द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी के बाद एक छात्रा द्वारा कमेंट में जयश्री राम लिखे जाने पर युवक द्वारा छात्रा के विषय में भी अश्लील भाषा में अमर्यादित अभद्र टिप्पणी की गई। युवक द्वारा शोसल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी किए जाने को लेकर हिंदू संगठनों ने गहरी नाराजगी जताई। पुलिस ने परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष दीपक दीक्षित, ध्यानू पांडेय, महेश प्रताप सिंह, तुषार कुमार अवस्थी, अमन सिंह, प्रशांत दीक्षित की तहरीर पर युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मदद कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
 
शनिवार को भारी संख्या में शिवगढ़ थाने पहुंचे हिंदू संगठनों के लोगों ने गहरी नाराजगी जताते हुए नारेबाजी की। थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में लेकर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्जकर लिया गया है। आरोपी युवक को न्यायालय के समक्ष भेजा गया है।

About The Author: Abhishek Desk