पीएम आवास योजना में हो रही वसूली को लेकर जलालपुर गांव की पीड़िता ने थाने पर दिया प्रार्थना पत्र

पीएम आवास योजना में हो रही वसूली को लेकर जलालपुर गांव की पीड़िता ने थाने पर दिया प्रार्थना पत्र

शाहजहांपुर। पीएम आवास योजना में हो रही वसूली को लेकर जलालपुर गांव की पीड़िता ने थाने पर दिया प्रार्थना पत्र। आपको बता दें कि ब्लॉक भावलखेड़ा के गांव जलालपुर गुर्री की रहने वाली पीड़िता ने थाना रौजा में दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर गांव में लोगों से वसूली हो रही है।
 
अब तक दर्जनों शिकायत विकास भवन में पहुंच चुकी है।सरोजनी देवी पत्नी हरिशंकर के नाम से प्रधान मंत्री आवास आया था जिसकी पहली किस्त 40 हजार की आई थी जिसमे 20 हजार रुपए निकलते ही ग्राम प्रधान के सहयोगी मिथुन ने जनसेवा केंद्र से अंगूठा लगा कर निकलवा लिए थे और कहा कि अगर पैसे पूरे नही दोगे तो अगकी किस्त नही आयेगी हमको ऊपर भी देना पड़ता है।
 
एक आवास का ₹25000 लिया गया ₹5000 अगली किस्त में और मांगा था और अभी पूरी किस्त नहीं आई पीड़िता ने थाने पर बताया कि वह बहुत गरीब है उसके पास प्रधान जी को पैसे देने के लिए नहीं हैं और उसने कहा अगली किस्त आएगी तो भरपाई कर देंगे तो प्रधान जी के सहयोगी मिथुन ने बीती 24 तारीख को करीब रात 10:00 बजे दारू पीकर पैसे ना देने के कारण गंदी-गंदी मां बहन की गालियां दी और जान से मार देने की धमकी भी दी। फिलहाल पीड़िता ने थाने पर दिए गए प्रार्थना पत्र में न्याय के गुहार लगाई है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष