सुल्तानपुर, 72 घंटे में नहीं हुई हत्यारोपियों की गिरफ्तारी तो होगा ब्रहमण संसद का आयोजन - कक्कू पाण्डेय

सुल्तानपुर । बीते दिनों संविदा डॉ घनश्याम तिवारी हत्याकांड ने प्रदेश सरकार की जमकर किरकिरी मचा रखी है , विपक्षी दलों के डेलीगेशन से लेकर ब्रहमण समाज इस हत्याकांड से खासतौर पर नाराजगी जाहिर कर रहा है ।पूर्वांचल की राजनीति में ब्रहमणों के नेताओं में प्रमुख किरदार में रहने वाले अम्बेडकर नगर के पाण्डेय परिवार की भी आज इंट्री देखने लायक थी ।

बाबरी विध्वंस मामले में मुख्य आरोपियों में रहे पूर्व विधायक पवन पाण्डेय के छोटे भाई इसौली विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी कृष्ण कुमार पाण्डेय कक्कू आज सुलतानपुर के सिंधौलीकला पहुंच मृतक डॉक्टर के परिजनों से मुलाकात कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की । सैंकड़ों गाड़ियों से सिंधौलीकला पहुंचे पर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म होने लगा और सब की उत्सुकता यही जानने की रही कि आखिरकार ये कौन आ गया ।

परिजनों से मुलाकात के बाद पूर्वांचल के बाहुबली ब्रहमण नेता कक्कू पाण्डेय ने कहाकि नगर कोतवाल पर निलंबन से कार्यवाही का कोरम पूरा करने की भूल ना की जाए , सम्बन्धित एसपी , एसडीएम समेत जिम्मेदार अधिकारियों का अविलंब स्थानांतरण , एक करोड़ का मुवावजा , मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी व हत्यारोपियों की तत्काल गिरफ्तारी कर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामले की सुनवाई । अगर ऐसा नहीं हुआ तो आने वाली 5 अक्टूबर को सुलतानपुर जनपद में एक विशाल ब्रहमण संसद का आयोजन किया जाएगा और आने वाला समय एक निरंकुशों के लिए नजीर बनेगा ।

About The Author: Swatantra Prabhat UP