प्रयागराज-दुष्कर्म मामले में चौकी प्रभारी समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज!

प्रयागराज-दुष्कर्म मामले में चौकी प्रभारी समेत चार के खिलाफ मामला दर्ज!

 

स्वतंत्र प्रभात।
प्रयाग राज।


गंगानगर के सरायममरेज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली पुलिस चौकी जंघई के इंचार्ज समेत चार लोगों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया है। एसीपी इंडिया को मामले की जांच सौंप दी गई है।

 जंघई बाजार की ही रहने वाली एक महिला ने चौकी इंचार्ज पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि चौकी इंचार्ज उसे 21 सितंबर की रात अपनी निजी कार में भदोही लेकर गए और उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म किया। वापस लौटते वक्त रात में दुर्गागंज में कार अनियंत्रित होकर खड़े में चली गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार में महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में चौकी इंचार्ज पाए गए। 

इस मामले में पीड़िता के बयान के आधार पर सरायममरेज थाने की जंघई चौकी में तैनात दरोगा सहित चार के खिलाफ केस दर्ज हुआ। एसीपी इंडिया को मामले की जांच सौंपी गई है।सरायममरेज थाना क्षेत्र की चौकी प्रभारी जंघई पर बाजार की रहने वाली एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। महिला ने बताया कि चौकी इंचार्ज उसे 21 सितंबर की रात अपनी निजी कार में लेकर भदोही गए और शराब के नशे में उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म किया। लौटते वक्त रात में दुर्गागंज में उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां महिला ने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

आरोप लगाया था कि पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने उच्चाधिकारियों को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया था कि उसके साथ चलती हुई कार में दुष्कर्म किया गया। अब उसको लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है। यह भी आरोप है कि जंघई पुलिस चौकी में तैनात एक अन्य उप निरीक्षक व आरक्षी छोटेलाल गुप्ता एवं क्षेत्र के एक अन्य व्यक्ति द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

 महिला का यह भी आरोप है कि चौकी प्रभारी ने उसका दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया था इसको वायरल करने के नाम पर वह दुष्कर्म करता रहा। महिला का कहना है कि सप्ताह भर पहले उसके मोबाइल पर धमकी भरा फोन आया था। इसकी शिकायत करने वह पुलिस चौकी जंघई में पहुंची तो कार्रवाई की बात कहकर चौकी इंचार्ज ने वापस कर दिया। 

आरोप है कि 21 सितंबर की शाम चौकी इंचार्ज ने महिला के पास फोनकर बताया कि जो व्यक्ति उसे धमकी भरा काल कर रहा है वह भदोही का रहने वाला है। उन्होंने साथ चलने के लिए शाम छह बजे चौकी पर बुलाया और कार में बैठाकर भदोही ले गए। रास्ते में उसे ठंडे पेय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद कार में ही उसके साथ दुष्कर्म किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष