कुशीनगर : ...वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस के फूल गए हांथपांव, दुष्कर्मी हुए गिरफ्तार

लापरवाही बरतने के आरोप में थानाध्यक्ष सहित एक एसआई एक महिला सिपाही निलंबित

कुशीनगर : ...वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस के फूल गए हांथपांव, दुष्कर्मी हुए गिरफ्तार

कुशीनगर। जनपद में में एक नाबालिग के साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला तब प्रकाश में आया जब बीते रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो पुलिस के हाथपांव भी फूलने लगा। जिसके बाद हरकत में आयी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

विदित हो कि रविवार को एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ जिसमे युवती के गले में दुपट्टा फंसाकर युवक खींचते हुए कार की ओर ले जा रहा है। दो युवक अगल-बगल से आकर गाड़ी में बैठ रहे हैं। एक युवक ड्राइविंग सीट पर बैठा है बगल में बैठा युवक लड़की का मोबाइल भी उस वीडियो में मांगता हुआ दिखा रहा है, हालाकि , स्वतंत्र प्रभात इस वायरल वीडियो की पुष्टि नही कर रहा हैं। वायरल वीडियो में पीड़ित युवती के बयान के मुताबिक घटना बीते 9 सितंबर की हैं, पीड़ित युवती के पिता द्वारा थाने में दो बार तहरीर दिया लेकिन कोई सुनवाई नही हुई, उसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। 

पूरा मामला जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र का है यहाँ, पीड़ित युवती के पिता ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया कि बीते नौ सितंबर की दोपहर में गांव के एक युवक ने नाबालिग बेटी को किसी बहाने घर के पास स्थित यज्ञशाला पर बुलाया। जब मेरी बेटी वहा तक गयी तो चाकू दिखाकर उसे झोपड़ी में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। यहां से वह उसे कार में बैठाकर हाटा लेते गया। वहां पहले से मौजूद तीन अन्य युवक कार में सवार हुए और तीनों ने चलती कार में बेटी के साथ दुष्कर्म किया। देर रात बेटी को गांव के बाहर छोड़कर आरोपित फरार हो गए। बेटी से मिली जानकारी के बाद उन्होंने दो बार थाने में शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई। रविवार को घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो गया। पुलिस ने रविवार देर शाम गांव के तीन नामजद व एक अज्ञात युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया। उक्त प्रकरण में थाना स्थानीय पर पंजीकृत मु0अ0सं0 442/2023 धारा 365/442/376डी भादवि व ¾ पाक्सो एक्ट से सम्बन्धित अभियुक्त क्यामुद्दीन पुत्र खुर्शीद, जहांगीर पुत्र जहीद खान, सिकन्दर अली पुत्र वकील अली साकिनान मलुकही थाना कप्तानगंज को मलुकही बाजार से गिरफ्तार कर अग्रिम आवश्यक विधिक कार्यवाही कर जेल भेज दिया है। 

एसपी ने दोषी पुलिस कर्मियों को किया निलंबित

जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में पिछले नौ सितंबर को नाबालिग के अपहरण और सामूहिक दुष्कर्म मामले में लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार सिंह, उप निरीक्षक मंगेश सिंह व महिला आरक्षी अन्मिता सिंह को एसपी धवल जायसवाल ने निलंबित कर दिया। पीड़िता द्वारा दो बार शिकायत दिए जाने के बाद भी उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी। 

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel