सेंट जोसेफ स्कूल में छात्रा के साथ हुई छेड़खानी

सेंट जोसेफ स्कूल में छात्रा के साथ हुई छेड़खानी

भागलपुर ( बिहार) एक प्रतिष्ठित विद्यालय सेंट जोसेफ स्कूल में कुछ दिन पहले एक छात्रा के साथ दो गेम टीचर के द्वारा  छेड़खानी करने  की कोशिश को लेकर पीड़ित छात्रा के पिता ने  FIR दर्ज कराया था जिसको लेकर  दोनों गेम टीचर मुकेश प्रसाद और प्रिंस यादव को कुछ दिन पहले पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया गया।

वहीं  सेंट जोसेफ स्कूल में छात्रा के साथ हुए छेड़खानी में प्राचार्य की  सनलिप्तता  की जांच एवं सभी दोषियों पर त्वरित कार्रवाई करने की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भागलपुर इकाई लगातार प्रदर्शन कर रही है इसको लेकर आज उन लोगों ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कियाl यह कार्यक्रम भागलपुर के  समाहरणालय गेट कचहरी चौक पर आयोजित की गई।

 अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने जमकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी करते दिखे,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदर्शनकारी कार्यकर्ताओं ने कहा कि जरूरत है समाज को अब स्वयं जागने की नही तो हमारी आने वाली पीढ़ी ऐसे स्कूलों में पढ़कर संस्कारहीन बनेगी, नशे की जद में जाएगी, और अभिभावकों को मूकदर्शक बनकर सब कुछ सहना पड़ेगा या चुप रहकर ऐसे कुकृत्य  का मौन समर्थन करना होगा ये तथाकथित मशीनरी स्कूल जो शिक्षा और संस्कार के नाम पर हमारे समाज में कलंक हैं, शर्म है।

ऐसे क्रिश्चन मशीनरी स्कूल और वहाँ की प्रबंधन पर जो शिक्षा के नाम पर अपना गोरख धंधा चला रहे हैं,  वही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुणाल पांडे ने कहा कि वैसे थाना प्रभारी जिसने निहत्थे कार्यकर्ता पर लाठी चला कर गिरफ्तार किया उसके ऊपर स्कूल प्रबंधक पर और इसमें जुड़े सभी दोषियों पर कार्रवाई हो, स्कूल पर ताला जड़ा जाए, जिस विद्यालय में नशाखोरी धन्मांतरण छेड़छाड़ का धंधा चल रहा है उसे बंद किया जाए अन्यथा यह आंदोलन चरणबद्ध चलता रहेगा ,मौके पर  एबीवीपी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष