मिल्कीपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी के सहारे पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग शव, पुलिस जांच में जुटी

मिल्कीपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में रस्सी के सहारे पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग शव, पुलिस जांच में जुटी

मिल्कीपुर-अयोध्या। मिल्कीपुर अंतर्गत पुलिस चौकी हैरिंग्टनगंज क्षेत्र के आदिलपुर पूरे लाला का पुरवा गांव  निवासी रामदुलारे पुत्र महराजदीन रावत रविवार देर रात खेत की ओर गए थे। परिवार को सदस्यों सदस्यों ने काफी खोजबीन किया लेकिन कहीं पर कोई पता नहीं लगा। ग्रामीण आज खेत खलियान की ओर गए तो देखे की नीम के पेड़ से रस्सी के सहारे कोई बुजुर्ग लटका हुआ है। घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और देखा तो रामदुलारे ही पेड़ से लटके हुए थे। इतना देखने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।
ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी हैरिंग्टनगंज रजनीश पाण्डेय, कांस्टेबल कुलदीप यादव, शिवम यादव ,मुकेश कुमार के साथ मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से पेड़ से लटके बुजुर्ग के शव को पुलिस ने नीचे उतारने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 पुलिस चौकी प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के संबंध में कुछ कहा जा सकेगा।
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक रामदुलारे की एक बेटा व एक बेटी ही थी। बेटी का लगभग 10 वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी बेटी के बेटे विजय सेन को घर पर ही रखकर पढ़ाई लिखाई कराया और उसको अपने साथ रखा हुआ था न जाने किस बात को लेकर राम दुलारे ने यह कदम उठाया या उनके साथ और कुछ हुआ कुछ समझ में नहीं आ रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel