एक सैन्य व एक पुलिस अधिकारी घायल, अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़tle

स्वतंत्र प्रभात 

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को  सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच  मुठभेड़ हो गई है। जिले के कोकरनाग हलूरा गंडूल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी हो रही है। पुलिस अधिकारी ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि अनंतनाग मुठभेड़ में एक सैन्य अधिकारी और एक पुलिस अधिकारी घायल हो गए हैं।

दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग के कोकेरनाग इलाके में हुई मुठभेड़ में सेना के दो अधिकारी घायल हो गए. इसमें राष्ट्रीय राइफल्स के कमांडिंग ऑफिसर भी शामिल हैं,इस दौरान एक आतंकवादी भी मारा गया. सुरक्षा बलों ने सोमवार को दो लोगों को संदिग्ध गतिविधियां करते देखा था. इसके बाद से सुरक्षा बल उनकी तलाश कर रहे थे. 

अधिकारी ने बताया कि पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम ने अनंतनाग के कोकरनाग के हलूरा गंडूल इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। जैसे ही संयुक्त टीम संदिग्ध स्थान की ओर बढ़ी तो वहां पहले से छिपे हुए आतंकवादियों ने बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। गोलीबारी के दौरान सेना के एक अधिकारी और एक पुलिस अधिकारी को गोली लग गई। दोनों घायलों को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी ऑपरेशन जारी है।

About The Author: Swatantra Prabhat UP