मशीनरी स्टोर में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी भीषण आग, दमकल ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया क़ाबू

मशीनरी स्टोर में संदिग्ध परिस्थितियों में लगी भीषण आग,   दमकल ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया क़ाबू

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो नसीर ख़ान

उन्नाव।

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में एक मशीनरी स्टोर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से हड़कंप मच गया। आग की लपटें देख

मोहल्ले के लोगों ने सबमर्सिबल पंप से आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग बढ़ती गई। इसके बाद वहां के योगों ने सूचना दमकल विभाग को दी।

लेकिन सूचना के दो घंटे बाद दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा आग से मशीनरी स्टोर में रखे

प्लास्टिक पाइप समेत कीमती चीजें जलकर राख हो गईं। लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। आप को बता दे कि कोतवाली क्षेत्र के नवाबगंज कस्बा क्षेत्र कुसुंभी रोड पर स्वदेश गुप्ता पुत्र नारायण गुप्ता की नारायण मोटर्स नाम से दुकान है।

शनिवार सुबह मशीनरी स्टोर में रखे प्लास्टिक के पाइप में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग लगने के बाद लपटें निकलती देख आसपास मौजूद घरों में लोग बाहर निकले और घटना की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी।

उधर मोहल्ले के लोग एकत्र होकर सबमर्सिबल पंप से आग बुझाने का प्रयास करते रहे लेकिन आग बढ़ती रही। लोगों का आरोप है कि सूचना देने के दो घंटे बाद दमकल की गाड़ी पहुंची। जिससे आग काफी तेज हो गई और स्टोर में रखा

लाखों रुपए का माल जलकर राख हो गया। गामीनत यह रही कि आसपास के घरों में आग नहीं पहुंच सकी और कोई जनहानि नहीं हुई। मशीनरी स्टोर के अंदर प्लास्टिक के भारी संख्या में पाइप रखे हुए थे।

प्लास्टिक में आग लगने से आग तेज होती चली गई। भोर पहर का वक्त होने के चलते मोहल्ले के लोगों ने समय से आग बुझाने का पूरा प्रयास किया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष