Bihar : रेल राज्यमंत्री वाल्मीकिनगर पहुंचे मंदिर और मठो का भ्रमण किया

हरनाटांड़ में सुंयुक्त मोर्चा सम्मेलन में शामिल हुए सम्बोधन में केंद्र सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

Bihar : रेल राज्यमंत्री वाल्मीकिनगर पहुंचे मंदिर और मठो का भ्रमण किया

बगहा, ब्यूरो नसीम खान क्या'

रेल राज्य मंत्री राव साहेब पाटिल दानवे आज वाल्मीकिनगर पहुंचे। यहां उन्होंने मंदिर और मठों का भ्रमण किया और उसके बाद इंडो नेपाल सीमा स्थित वाल्मीकिनगर के विशिष्ट वोटरों से मिले। साथ हीं कार्यकर्ताओं से बातचीत के उपरांत आदिवासी बहुल हरनाटांड़ में संयुक्त मोर्चा सम्मेलन में आम जन को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाया। 

आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा के छोटे बड़े नेताओं का जनसंपर्क अभियान तेज हो गया है। भले हीं चुनाव में अभी 8 माह बाकी है लेकिन बीजेपी इस बीच बूथ स्तर तक के वोटरों तक अपनी पकड़ मजबूत बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा। इसी क्रम में रेल राज्य मंत्री राव साहिब पाटिल दानवे ने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र का भ्रमण किया और कार्यकर्ताओं समेत वोटरों से मिले। वाल्मीकीनगर में उन्होंने मंदिर और मठों का भी भ्रमण किया। फिलहाल बीजेपी इलाके के ढाई लाख से ज्यादा की आबादी वाले आदिवासियों पर ज्यादा फोकस कर रही है।जो भी कद्दावर नेता वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र की यात्रा पर आ रहे हैं वे आदिवासियों के बीच जाकर मोदी सरकार के उपलब्धियों को एक एक कर गिना रहे हैं। इसी कड़ी में रेल राज्य मंत्री थरूहट की राजधानी हरनाटांड़ पहुंचे और वहां 10+2 उच्च विद्यालय प्रांगण में संयुक्त मोर्चा सम्मेलन अंतर्गत आदिवासियों को संबोधित किया। इस संबोधन में उन्होंने केंद्र सरकार की छोटी बड़ी सभी योजनाओं को गिनाते हुए मोदी सरकार के नौ वर्ष के उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। 

केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि महिलाओं और किसानों के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार ने बेहतर काम किया है। और इसी काम के बदौलत हम जनता के बीच चुनाव में जा रहे हैं । देश के मान सम्मान के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने कई कड़े कदम उठाए हैं। केंद्रीय रेल राज्य मंत्री के साथ बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे और बगहा विधायक राम सिंह भी अभियान में शामिल है। अभियान के तहत अति विशिष्ट मतदाताओं के घर पहुंचकर बीजेपी नेता समर्थन मांग रहे हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel