मारपीट में चार लोग जख्मी, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

मारपीट में चार लोग जख्मी, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपुर, अयोध्या।इनायत नगर थाने के शाहगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के परवर पारा गांव में हुए विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से हुए घायल हो गए हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
   बताते चलें कि इनायतनगर थाने के ग्राम परवर पारा मजरे चौबे का पुरवा निवासी ओमप्रकाश तिवारी ने इनायत नगर पुलिस को तहरीर दिया है कि सुल्तानपुर जिले के तहसील बल्दीराय थाना धनपतगंज भगवानपुर गांव निवासी राधा पांडे या उनके साथ दो सगे भाई मेरे घर में घुसकर लाठी-डंडे लोहे की रॉड से मारकर परिवार के चार लोगों को मरणासन्न कर दिया। 
बताया कि सूचना पर 112 पीआरबी पुलिस व स्थानीय शाहगंज चौकी प्रभारी अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक विपक्षी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए थे। पुलिस द्वारा पीड़ितों को एंबुलेंस बुलाकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बीकापुर भेजा गया। वहां जब डाक्टरों ने कहा कि घटना स्थल इनायत नगर का है तो फिर 22 किलोमीटर दूर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर आना पड़ा। जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। इस मारपीट की घटना में एक ही परिवार के राम भवन तिवारी (65) पुत्र स्वर्गीय ब्रह्मा दत्त तिवारी, उपमा देवी (43) पत्नी ओमप्रकाश तिवारी व ओमप्रकाश तिवारी (45) पुत्र राम भवन तिवारी व मोनिका तिवारी (22) पुत्री ओम प्रकाश तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हमलावरों ने मोनिका को बहुत बुरी तरह से मारा पीटा है। शाहगंज चौकी प्रभारी अनुराग पाठक ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष