पति के शक और कहासुनी से तंग आकर महिला ने जहर निगला, अस्पताल में भर्ती चल रहा  इलाज

पति के शक और कहासुनी से तंग आकर महिला ने जहर निगला, अस्पताल में भर्ती चल रहा  इलाज

स्वतंत्र प्रभात 

मिल्कीपर, अयोध्या।  पति की कहासुनी और शक करने की आदत से परेशान महिला ने थाना कुमारगंज गेट के सामने जहर निगल कर आत्महत्या करने का प्रयास किया। समय रहते इलाज के लिए उसे पुलिस सौ शैय्या संयुक्त चिकित्सालय कुमारगंज में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों ने इलाज करना शुरू किया लेकिन स्वास्थ्य बिगड़ता देख चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना कुमारगंज क्षेत्र के बलारमऊ पूरे भरत गांव निवासिनी रेनू पत्नी विजय उपाध्याय के बीच बृहस्पतिवार की देर रात किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। सुबह विजय उपाध्याय बिना कुछ कहे  ही मेहनत मजदूरी के सिलसिले में अयोध्या चले गए । इसी बात को लेकर महिला ने शुक्रवार को कुमारगंज थाना गेट के सामने पहुंचकर जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे वह बेहोश होकर गिर गई । घटना की जानकारी मिलने के बाद बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए मामले की जानकारी जब कुमारगंज पुलिस को हुई तो थाने के उपनिरीक्षक शंकर लाल यादव, कांस्टेबल राहुल सिंह व अनुज कुमार ने महिला को आनन-फानन में उपचार के लिए निकटतम 100 शैय्या अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया लेकिन हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। महिला ने पुलिस को बताया कि मेरे पति मेरे चरित्र पर शक करते हैं इसी बात को लेकर कहासुनी और गाली गलौज होती रहती है।  इसी से तंग आकर मैंने यह कदम उठाया है।
 प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज संजीव सिंह ने बताया कि डॉक्टरों ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल रिफर कर दिया । महिला का पति मेहनत मजदूरी के लिए अयोध्या गया हुआ था फिलहाल घटना से अवगत करा दिया गया है यदि महिला द्वारा तहरीर दी जाती है तो जांच कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।
ग्रामीणों ने बताया कि जिस महिला ने जहर खाया है उसके 4 बच्चे भी हैं, तीन बेटियों की शादी कर चुकी है वही अभी लगभग 10 वर्ष का बेटा अपनी पढ़ाई लिखाई कर रहा है। महिला का पति अयोध्या में मेहनत मजदूरी करता है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel