सड़क हादसे में 8 वर्षीय बालिका 2 महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर 

हैदरगढ़ बाराबंकी स्थानीय कोतवाली अंतर्गत हैदरगढ़ बाराबंकी मार्ग पर दतौली चौराहा पर आज सुबह हुए सड़क हादसे में 8 वर्षीय बालिका 2 महिलाओं सहित चार लोग घायल हो गए गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को ट्रामा सेंटर के लिए रिफर किया गया है। घटना के बाद भाग रहे ट्रेलर को कोतवाली पुलिस ने हैदर गढ़ रेलवे क्रॉसिंग के पास से बरामद कर लिया जबकि चालक फरार होने में सफल रहा। 
 
जानकारी के अनुसार थाना असंद्रा अंतर्गत लोनी मजरे कादीपुर गांव राम शरण पुत्र अवध राम बुधवार को थाना कोठी अंतर्गत कमाला बाद गांव स्थित अपनी ससुराल में आयोजित वैवाहिक समारोह में हिस्सा लेने गए थे l
 
आज सुबह अपनी बहन भगवंता देवी 25 वर्ष भांजी अंशिका पुत्री धारीराम 8 वर्ष एवं अपने ही गांव की सुंदरा पत्नी संतराम 70 वर्ष को मोटरसाइकिल पर बैठा कर वापस अपने घर जा रहे थे कि तभी सुबह लगभग 6:20 पर दतौली स्थित पेट्रोल पंप के पहले सामने से आ रहे ट्रेलर की चपेट में आने से चारों लोग घायल हो गए।
 
सूचना पाकर पहुंची 108 एंबुलेंस द्वारा घायलों को हैदरगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद रामशरण व उनकी भांजी अंशिका को गंभीर घायल होने की वजह से ट्रामा सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया जबकि बाकी दोनों घायल महिलाओं को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
 
बताते हैं कि घटना के बाद लोगों ने घायलों की मदद के लिए लगातार कई बार एंबुलेंस सहायता के लिए 108 नंबर पर डायल किया, परंतु काफी देर तक फोन उठा ही नहीं यही वजह रही लगभग आधे घंटे तक घायल घटनास्थल पर ही तड़पते रहे। सूचना मिलने के बाद में पहुंची एंबुलेंस द्वारा घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया।
 
 

About The Author: Swatantra Prabhat UP