लाखों रुपया विद्युत बकायेदारों की आई शामत। आरसी हुई जारी कनेक्शन काटे गए

लाखों रुपया विद्युत बकायेदारों की आई शामत। आरसी हुई जारी कनेक्शन काटे गए

स्वतंत्र प्रभात।
ब्यूरोप्रयागराज।


आज फूलपुर तहसील और विद्युत विभाग की संयुक्त टीम के द्वारा आरसी वसूली विशेष अभियान चलाया गया जिसके तहत ग्राम धानापुर  ,देवनहरी, रामनाथपट्टी  , बीरकाजी और फूलपुर कस्बे के विभिन्न स्थानों पर आरसी रिकवरी के लिए कार्रवाई की गई ।

विभिन्न प्रतिष्ठानों एवं घरों के जो भी बकाए की आरसी अथवा विद्युत चोरी की आरसी जारी थी  रिकवर करने के लिए तहसील की टीम के साथ में विद्युत विभाग के संयुक्त प्रयास के मदद से आज विभिन्न जगहों पर कार्रवाई की गई तथा विद्युत विच्चेदन  कराए गए।

 तहसील की तरफ से  ओम प्रकाश शुक्ला तहसीलदार  और विद्युत विभाग की तरफ से एसडीओ फूलपुर प्राजंल मिश्रा की टीम में संबंधित क्षेत्र के अमीन  और लाइनमैन आदि भी मौजूद रहे। आज की विशेष अभियान में लगभग लगभग ₹100000 की वसूली हुई है। 

इस समय  पर विद्युत विभाग द्वारा 50000 से ऊपर की बड़ी बकाये  और एक लाख से ऊपर की  बकायेदारो पर विशेष रूप से सख्त कारवाइयां की जा रही हैं जो भी बकायेदार अपना विद्युत विद्युत का भुगतान समय पर नहीं कर रहे हैं उनके खिलाफ आरसी भेजने की पूरी तैयारी कर ली गई है आगामी दिनों में हर एक विद्युत बजाएदारो के खिलाफ आरसी प्रेषित कर जिला प्रशासन के सहयोग से सख्त सी सख्त कार्रवाई कर विद्युत बकाया बिल वसूला जाएगा।

यह जानकारी उप खंड अधिकारी प्रांजल मिश्र ने दी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष