रिलायंस Jio ने यूजर्स के लिए लॉच किया अपग्रेड प्लान, सिर्फ 61 रुपये रिचार्ज में 10GB डेटा मिलेगा, डिटेल में जानें

जियो की वेबसाइट में कहा गया है कि जिन ग्राहकों ने 119 रुपये, 149 रुपये, 179 रुपये, 199 रुपये और 209 रुपये के प्लान से रीचार्ज कराया है

रिलायंस Jio ने यूजर्स के लिए लॉच किया अपग्रेड प्लान, सिर्फ 61 रुपये रिचार्ज में 10GB डेटा मिलेगा, डिटेल में जानें

डिजिटल युग में हाई-स्पीड इंटरनेट की पहुंच एक आवश्यकता बन गई है। प्रौद्योगिकी की तीव्र प्रगति और डेटा की बढ़ती मांग के साथ

 


ग्राहक रिलायंस जियो से 5जी अपग्रेड पैकेज को 61 रुपये में खरीद सकते हैं। 61 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करने पर जियो यूजर्स 5जी वेलकम ऑफर के पात्र होंगे। Reliance Jio ने हाल ही में इस 5G अपग्रेड कॉन्ट्रैक्ट में शामिल डेटा की मात्रा बढ़ा दी है।

डिजिटल युग में हाई-स्पीड इंटरनेट की पहुंच एक आवश्यकता बन गई है। प्रौद्योगिकी की तीव्र प्रगति और डेटा की बढ़ती मांग के साथ, जुड़े रहना व्यक्तिगत और व्यावसायिक दोनों कारणों से महत्वपूर्ण है। भारत की प्रमुख दूरसंचार कंपनियों में से एक Jio, देश में कनेक्टिविटी में क्रांति लाने में सबसे आगे रही है। 

जियो की वेबसाइट में कहा गया है कि जिन ग्राहकों ने 119 रुपये, 149 रुपये, 179 रुपये, 199 रुपये और 209 रुपये के प्लान से रीचार्ज कराया है, वे भी ऐसा करके 5जी डेटा ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। रुपये 61  के अलावा योजना, Jio अतिरिक्त डेटा बूस्टर विकल्प प्रदान करता है, लेकिन इन योजनाओं में 5G स्वागत प्रस्ताव शामिल नहीं है। ध्यान रखें कि यदि आप 61 रुपये के प्लान की सदस्यता लेते हैं तो Jio के 5G नेटवर्क का उपयोग करने की गारंटी नहीं है। आपको 5G कवर क्षेत्र में होना चाहिए और 61 रुपये के प्लान के अलावा 5G SA-समर्थित डिवाइस होना चाहिए।

2023 में, Jio ने अपना नवीनतम इनोवेशन, डेटा बूस्टर रिचार्जर पेश किया, जिसका उद्देश्य कनेक्टिविटी का विस्तार करना और उपयोगकर्ताओं को सशक्त बनाना था। यह लेख डिजिटल परिदृश्य पर इसके प्रभाव को उजागर करते हुए Jio के डेटा बूस्टर रिचार्जर की प्रमुख विशेषताओं और लाभों पर प्रकाश डालेगा। कंपनी के पास विशेष वर्क फॉर होम जियो डेटा बूस्टर प्लान हैं जो आपके वर्तमान प्लान के ऊपर अतिरिक्त डेटा प्रदान करते हैं। इनमें से कुछ योजनाओं में 181 रुपये, 241 रुपये, 301 रुपये और अधिक शामिल हैं। हमारे पास हमेशा एक विशेष क्रिकेट प्लान होता है जो कुछ रोचक डेटा लाभ प्रदान करता है।

 

 

ग्राहक रिलायंस जियो से 5जी अपग्रेड पैकेज को 61 रुपये में खरीद सकते हैं। 61 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करने पर जियो यूजर्स 5जी वेलकम ऑफर के पात्र होंगे। Reliance Jio ने हाल ही में इस 5G अपग्रेड कॉन्ट्रैक्ट में शामिल डेटा की मात्रा बढ़ा दी है। रिलायंस जियो के ग्राहकों को अब उनके 61  रुपये   के सदस्यता  साथ 10GB डेटा प्राप्त होगा। । पहले इस पैकेज में 6GB डेटा शामिल था। असीमित 5G डेटा डील का लाभ लेने के लिए, ग्राहक को नियम और शर्तों के अनुसार 239 रुपये या उससे अधिक के प्लान के साथ रिचार्ज करना होगा।

 Reliance Jio को उम्मीद है कि कम कीमत वाले प्लान वाले ग्राहकों को 61 रुपये के प्लान के साथ 5G में अपग्रेड किया जाएगा, जिससे वे 5G वेलकम ऑफर के पात्र बन जाएंगे। रिलायंस जियो इसकी बदौलत अपना औसत राजस्व प्रति उपयोगकर्ता (ARPU) नंबर बनाए रखने में सक्षम है। Reliance Jio ने चुपचाप इस प्लान में शामिल डेटा को बढ़ा दिया। Reliance Jio के 61 रुपये के प्लान में 10GB डेटा शामिल है और यह उसी समय अवधि के लिए वैध है जब उपयोगकर्ता का बेस एक्टिव प्लान है। परिणामस्वरूप उपयोगकर्ता के लिए प्रत्येक जीबी डेटा की लागत नाटकीय रूप से कम हो जाती है। Jio यूजर्स इस प्लान के साथ रिचार्ज करके अनलिमिटेड 5G डेटा ऑफर के लिए भी क्वालिफाई कर सकते हैं।

डेटा बूस्टर रिचार्जर की असाधारण विशेषताओं में से एक इसकी Jio उपयोगकर्ताओं को उच्च गति डेटा प्रदान करने की क्षमता है, जो एक सहज इंटरनेट अनुभव सुनिश्चित करता है। डेटा-गहन गतिविधियों जैसे वीडियो स्ट्रीमिंग, ऑनलाइन गेमिंग और रिमोट वर्क पर बढ़ती निर्भरता के साथ, तेज और विश्वसनीय इंटरनेट तक पहुंच आवश्यक है। डेटा बूस्टर रिचार्जर उपयोगकर्ताओं को अपने डेटा प्लान को अतिरिक्त हाई-स्पीड डेटा के साथ रिचार्ज करने का विकल्प प्रदान करता है, जिससे वे जुड़े रह सकते हैं और निर्बाध ब्राउज़िंग और स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel