जल्द बदलेगी हैदर गढ़ बस स्टेशन की तस्वीर: क्षेत्रीय प्रबंधक 

जल्द बदलेगी हैदर गढ़ बस स्टेशन की तस्वीर: क्षेत्रीय प्रबंधक 

हैदरगढ़ बाराबंकी
 
जल्द ही हैदरगढ़ बस  स्टेशन की दशा और दिशा बदलने वाली है। परिवहन विभाग क्षेत्रीय मार्गों पर बसे चलाने के अलावा बस स्टेशन पर यात्री सुविधाओं का विस्तार करने जा रहा है।
यह जानकारी परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज पुंडीर ने आज हैदरगढ़ बस स्टेशन पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान दी।
 
परिवहन निगम द्वारा अनुबंधित ढाबो के निरीक्षण के दौरान हैदरगढ़ बस स्टेशन पर क्षेत्रीय प्रबंधक के आने की सूचना पर पहुंचे पत्रकारों ने उन्हें हैदरगढ़ बस स्टेशन पर बस सेवा एवं यात्री सुविधाओं के अभाव की जानकारी दी। पत्रकारों ने बताया कि  बस स्टेशन पर प्रकाश के लिए लगाई गई लगभग एक दर्जन लाइट पिछले लंबे अरसे से खराब पड़ी हैं जिसकी वजह से शाम होते ही पूरा परिसर अंधेरे के आगोश में चला जाता है।
 
यही नहीं बड़ा बस स्टेशन होने एवं हजारों यात्रियों के आवागमन होने के बावजूद यात्रियों के बैठने के लिए  बेंचों की व्यवस्था के अलावा हैदरगढ़ से रायबरेली अयोध्या टिकैतनगर के  अलावा शिवरतनगंज सेमरौता होते हुए गौरीगंज, सुबेहा शुकुल बाजार सहित विभिन्न मार्गों पर बस सेवाएं संचालित न होने से यात्रियों को होने वाली दिक्कतों के अलावा बस स्टेशन पर कोई स्टाफ ना होने से यात्रियों को होने वाली दिक्कतों की जानकारी दी गई।
 
एक सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि पंडित सुंदरलाल दीक्षित के नाम पर हैदरगढ़ बस स्टेशन के नाम परिवर्तन का प्रस्ताव सरकार को भेजा गया है प्रमुख सचिव द्वारा इसकी घोषणा करने पर नाम परिवर्तन किया जाएगा।
 
क्षेत्रीय मार्गों पर बसें चलाने के बारे में उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इन मार्गों पर बसें चलाने की व्यवस्था की जाएगी इस अवसर पर हैदरगढ़ उपनगरीय डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक काशी प्रसाद एवं अन्य स्टाफ मौजूद रहा ।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel