सरकारी सार्वजनिक चकमार्ग को दबंग द्वारा ट्रैक्टर से जोतकर आवागमन अवरुद्ध 

सरकारी सार्वजनिक चकमार्ग को दबंग द्वारा ट्रैक्टर से जोतकर आवागमन अवरुद्ध 

हैदरगढ़ (बाराबंकी)। ग्रामीणों के आवागमन के लिए बने सरकारी सार्वजनिक चकमार्ग को दबंग द्वारा ट्रैक्टर से जोतकर आवागमन को अवरुद्ध कर दिया गया है। ग्रामीणों द्वारा मामले की शिकायत उपजिलाधिकारी के अलावा आलाधिकारियों से कर कार्यवाई की माँग की है। मामला स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के भेतमुआ गाँव से जुढ़ा हुआ है। 
             
 भेतमुआ गाँव निवासी आनंद कुमार राम चन्दर, राजेंद्र, विरेंद्र, पिंटू, कमल सहित ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी को दिए गए अपने शिकायती पत्र में बताया कि आवागमन के लिए बने सार्वजनिक चकमार्ग को गांव के ही रहने वाले राम सजीवन पुत्र रामसेवक त्रिपाठी द्वारा दबंगई दिखाते हुए अपने ट्रैक्टर जोत कर ग्रामीणों के आवागमन को अवरुद्ध कर दिया गया है।
 
ग्रामीणों ने बताया कि इस मार्ग से गाँव वालों का आवागमन रहता और खेती किसानी के लिए ट्रैक्टर, ठलिया व पम्पिंग सेट आदि का भी इसी रास्ते से लाना जाना रहता है, ऐसे में दबंग द्वारा सार्वजनिक चकमार्ग को दबंगई दिखाते हुए ट्रैक्टर से जोत देने के चलते हम सभी के सामने आवागमन की समस्या आ खड़ी हुई है। चकमार्ग को जोत दिए जाने से वीरेंद्र के खेत से अवसानेश्वर मार्ग व जलनिगम की टंकी तक करीब डेढ़ सौ मीटर तक आने जाने का रास्ता अवरुद्ध हो गया है। ग्रामीणों द्वारा मामले की शिकायत उपजिलाधिकारी से कर कार्यवाई की माँग की गई है इसके अलावा ग्रामीणों द्वारा मामले की शिकायत जिले के उच्च अधिकारियों से भी की गई है।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष