नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का चेयरमैन रामशरण पाठक ने किया उद्घाटन

नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में बहराइच की टीम ने फाइनल मैच में फतेहपुर टीम को हराया

नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का चेयरमैन रामशरण पाठक ने किया उद्घाटन

 

रामनगर बाराबंकी। 

एक दिवसीय महादेवा नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में बहराइच की टीम फाइनल मैच जीतने में कामयाब रही तथा फतेहपुर की कामाक्षी टीम फाइनल मैच हार गई।विजेता टीम को 51000 तथा उपविजेता टीम को 21000 का पुरस्कार प्रदान किया गया। इस नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन नगर पंचायत अध्यक्ष रामशरण पाठक एवं सूरतगंज के पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि ज्ञानू सिंह संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर बोलते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष रामशरन पाठक ने कहा कि खेल हमारे जीवन का महत्वपूर्ण अंग है खेल से शारीरिक और मानसिक विकास होता है

 तन मन से स्वस्थ व्यक्ति ही देश और राष्ट्र के विकास में अपनी भूमिका अदा कर सकता है। उन्होंने आगे कहा कि देश और प्रदेश की भाजपा सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। श्री पाठक ने आयोजक टीम को बधाई देते हुए कहा खिलाड़ी आगे बढ़े देश और प्रदेश का नाम रोशन करें। विशिष्ट अतिथि पूर्व ब्लाक प्रमुख ज्ञानू सिंह ने कहा कि खेल के आयोजनों से देश की एकता और अखंडता मजबूत होती है तथा आपसी भाईचारे और प्रेम को भी बढ़ावा मिलता है क्योंकि खेल के मैदान में खिलाड़ी जाति धर्म और मजहब से ऊपर उठकर सिर्फ खेल भावना से एकत्रित होते हैं ।

इस मौके पर रामनगर व्यापार मंडल अध्यक्ष रविकांत पांडेय महादेवा ग्राम प्रधान राजन तिवारी आयोजक टीम के शाबान अहमद रवि सिंह अंकित तिवारी तीव्र गुप्ता दीन मोहम्मद पुष्कर द्विवेदी शेर अली खान शिवम सिंह आशुतोष पाल सिंह संदीप शुक्ला विनायक शुक्ला विकास तिवारी पारस बृजेश शुक्ला विमलेश द्विवेदी इरशाद खुर्शीद सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे। इस एकदिवसीय नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट में बहराइच बस्ती आजमगढ़ लखनऊ महमूदाबाद रामनगर सूरतगंज महादेवा आदि स्थानों की टीमों ने भाग लिया।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष