दो महिलाओं को स्कॉर्पियो ने रौंदा: बाजार से खरीददारी करके लौटी थीं देवरानी- जेठानी, घर के बाहर बैठकर कर रही थीं बातें

दो महिलाओं को स्कॉर्पियो ने रौंदा: बाजार से खरीददारी करके लौटी थीं देवरानी- जेठानी, घर के बाहर बैठकर कर रही थीं बातें

आपको बता दें कि यह पूरा मामला थाना घोसी के ग्राम मोहम्मदपुर का है। यहां की रहने वाली जेठानी विमला देवी (60) और देवरानी मीरा देवी (55) बाजार से कुछ खरीदारी कर वापस आकर घर के सामने बैठकर कुछ बात कर रही थीं।

मऊ

 

मऊ के घोसी थाना क्षेत्र अंतर्गत खैरा मोहम्मदपुर गांव में घर के सामने बैठी दो महिलाओं को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने रौंद दिया। महिलाएं घर के सामने बैठकर आपस में कुछ बात कर रही थीं। इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उन्हें सामने से टक्कर मार दी। टक्कर मारकर स्कार्पियो चालक गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला थाना घोसी के ग्राम मोहम्मदपुर का है। यहां की रहने वाली जेठानी विमला देवी (60) और देवरानी मीरा देवी (55) बाजार से कुछ खरीदारी कर वापस आकर घर के सामने बैठकर कुछ बात कर रही थीं। इतने में सड़क की तरफ से तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो वाहन ने दोनों महिलाओं को रौंद दिया। जब तक महिलाएं कुछ समझ पाती और संभलने का मौका मिलता तब तक उनकी मौत हो गई।

परिवार के लोगों ने बताया कि विमला और मीरा देवी दोनों बाजार गई थीं। वापस घर आकर पानी पीने के बाद वह दोनों लोग घर के सामने बैठ कर बात कर रही थीं। तभी घर के बाहर से अचानक तेज आवाज आई और जब हमने जाकर देखा तो तेज रफ्तार से स्कॉर्पियो ने रौंदते हुए भाग गई

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel