तेज रफ्तार के दो ट्रेलरो की आमने-सामने जोरदार टक्कर से बाइक सवार सहित तीन की मौत

तो अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे के दाहिने और चला गया तभी गोंडा की ओर से आ रहे ट्रेलर में जोरदार टक्कर मारते हुए बाराबंकी की तरफ जा रहे बाइक सवारों को रौंदते हुए खाई में चला गया।

 


रामनगर बाराबंकी।

थाना रामनगर अंतर्गत बहुत बड़ा सड़क हादसा हो गया।तेज रफ्तार दो ट्रेलरो की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई जिसकी चपेट में आकर दो बाइक सवार युवक तथा एक ट्रेलर चालक की दर्दनाक मौत हो गई। बीते शनिवार की रात करीब बारह बजे बहराइच बांदा मार्ग पर बाराबंकी की तरफ से मौरंग लादकर आ रहे तेज रफ्तार का ट्रेलर जब थाना रामनगर के हाईवे स्थित अवध पेट्रोल पंप के पास पहुंचा 

तो अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे के दाहिने और चला गया तभी गोंडा की ओर से आ रहे ट्रेलर में जोरदार टक्कर मारते हुए बाराबंकी की तरफ जा रहे बाइक सवारों को रौंदते हुए खाई में चला गया। जिसके चलते बाइक सवार 30 वर्षीय युवक राजू पुत्र रामविलास उम्र 28 वर्ष कल्याण पुत्र मुन्नालाल निवासी ग्राम बजाज पुरवा मजरे गाजीपुर थाना रामसनेहीघाट जो शादी समारोह से लौट रहे थे

 उनकी मौके पर ही दर्दना मौत हो गई।अनियंत्रित ट्रेलर ड्राइवर गाड़ी की केबिन में फंस गया। सूचना पर पहुंची रामनगर पुलिस ने करीब 4 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेलर चालक को बाहर निकाला, और इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया ,जहां इलाज के दौरान चालक ने दम तोड़ दिया।

 पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। हादसे के बाद जाम से निजात पाने के लिए पुलिस ने रूट का डायवर्जन किया।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk