जटहां बाज़ार : एस पी धवल जायसवाल ने किया जनसुनवाई कक्ष का उद्घाटन

एस ओ राजकुमार बरवार के अथक प्रयास और जनसहयोग से बना थाने की जनसुनवाई कक्ष,इस अवसर पर क्षेत्र के संभ्रांत नागरिक प्रबुद्ध वर्ग समाजसेवी लोग रहे मौजूद

जटहां बाज़ार : एस पी धवल जायसवाल ने किया जनसुनवाई कक्ष का उद्घाटन

कुशीनगर। जनपद के थाना जटहां बाजार के युवा थानाध्यक्ष राजकुमार बरवार को पदभार संभाले अभी महज छः माह पुरा होने वाले हैं, जिनकी दक्ष कार्यशैली और सामाजिक सरोकार की सराहना तो होना ही चाहिए, जो उन्होंने सोचा वह करके दिखा दिया। जबसे थाना का प्रभार संभाले तबसे उनमें एक परिवर्तन की उम्मीद देखी गई यह कि थाने परिसर में जनता की समस्या सुनने में आ रही व्यवधान के समाधान हेतु उनके दिल दिमाग में आया कि जनसुनवाई कक्ष का निर्माण जनहित में जरूरी है और उन्होंने सोच लिया कि अपनों के साथ जनप्रतिनिधियों से सहयोग मिले तो बड़ा भी कार्य छोटा पड़ जाएगा, हुआ वही जो उन्होंने सोच रखा और सम्मानित जनों को साथ लेकर भव्य तरीके से वातानुकूलित जनसुनवाई कक्ष का निर्माण महज दो माह में कार्य पूर्ण करवा दिया। 

IMG_20230603_055302

जिस जनसुनवाई कक्ष के उद्घाटन के लिए जनपद के मुखिया मुख्य अतिथि पुलिस कप्तान धवल जायसवाल को सादर आमंत्रित कर जनसुनवाई कक्ष की फीता कटवा कर उद्घाटन करवा दिया। आयोजित उद्घाटन कार्यक्रम के अवसर पर अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह सीओ सदर पडरौना एवं क्षेत्र के संभ्रांत नागरिक शैलेंद्र दत्त शुक्ला बुंदल पांडे भाजपा मंडल उपाध्यक्ष श्रीकांत जायसवाल प्रधान नर्वदेश्वर चौरसिया जटहां बाजार के ग्राम प्रधान मोहन कुशवाहा अहिरौली प्रधान सुरेश जायसवाल एकवनही उगनी देवी माघी कोठिलवा गोबरी चौहान उर्फ नथुनी जरार उपेंद्र गौतम पखनहा मुनीब भारती आदि दर्जनों प्रधान एवं निजी विद्यालयों के प्रबंधकों सिद्धार्थ कुशवाहा मनोज विश्वकर्मा गायक सुभाष सुहाना सहित क्षेत्र के सम्मानित जनता जनार्दन की भारी तादाद में उपस्थिति रही। उद्घाटन कार्यक्रम के अवसर पर पुलिस अधीक्षक धवल जायसवाल द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को पुलिस सुरक्षा व्यवस्था को लेकर संबोधित किया गया, इस कड़ी में जटहां बाजार थाना परिसर में बने जनसुनवाई कक्ष की सराहना करते हुए थानाध्यक्ष राजकुमार बरवार एवं सहयोगी जनप्रतिनिधियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया एवं अपर पुलिस अधीक्षक रितेश कुमार सिंह ने भी जनसुनवाई कक्ष निर्माण कार्य की सराहना करते हुए निर्माण कर्ता सहयोगिगणो को दिल से बधाई दिया।

एस पी ने चौकीदारों को वितरण किया साइकिल

IMG_20230603_055405

इस अवसर पर चौकीदारों को साइकिल और सफा देकर पुलिस कप्तान द्वारा हौसला अफजाई बढ़ाया गया तथा थाना परिसर में पांच फलदार वृक्ष का पौधारोपण भी किया गया।


About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष