नगर पालिका द्वारा कराई गई इंटरलॉकिंग को उखाड़ कर दबंगों ने उस पर बिछाए टाइल्स

नगर पालिका द्वारा कराई गई इंटरलॉकिंग को उखाड़ कर दबंगों ने उस पर बिछाए टाइल्स

 

स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो उन्नाव

सार्वजनिक गली पर नगर पालिका द्वारा कराई गई इंटरलॉकिंग को उखाड़ कर दबंगों ने उस पर बिछाए टाइल्स!! आपको बता दें दबंगों द्वारा गली में रह रहे गरीबों पर घोर अत्याचार व उनके घरों पर जबरन अधिकार जमाने का मामला सामने आया है।।

प्रार्थी नरेश राठौर व उनकी पत्नी मोहिनी राठौर का दरवाजा सार्वजनिक स्थान पर है जिससे आने-जाने वालों पर किसी भी प्रकार का कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है, उसी में दबंग उर्मिला गुप्ता पत्नी संतलाल गुप्ता निवासी 7/106 गाजी खेड़ा शुक्लागंज द्वारा जबरन नरेश राठौर के मकान पर व उनके मुहारे पर कब्जा जमाने अधिकार करने की कोशिश लगातार डेढ़ वर्षो से की जा रही है।

1685619918398244-0

 जिसकी प्रार्थना पत्र प्रार्थी ने गंगा घाट कोतवाली व नगर निगम में दे रखा है अभी तक कोई ठोस उचित कार्यवाही ना हो पाने के कारण प्रार्थी परेशान होकर इधर-उधर दौड़ रहा है व सोचने का विषय यह है, गंगाघाट अंतर्गत चौकी इंचार्ज क्या इस मामले की तह तक जाकर उचित कार्रवाई करने के लिए प्रेषित होंगे या प्रार्थी यूं ही दर-दर भटकता रहेगा आखिर क्यों इन दबंगों पर कोई उचित कार्यवाही नहीं की जाती है।।

मामला जब गंगा घाट कोतवाली के थाना दिवस पर पहुंचा तब इसका निस्तारण कर दिया गया था लेकिन प्रार्थी नरेश, मोहिनी को दबंग उर्मिला गुप्ता व उनके संबंधियों द्वारा आज भी परेशान किया जाता हैं, प्रार्थी का कहना है कि हमारे दरवाजे के सामने एक बड़ी सी दीवार उठा कर हमारे गेट को बंद करना चाहते हैं, हमारे गेट के सामने जो गली है उस गली में भी सार्वजनिक प्रकार से नगर पालिका ने रोड को निर्माण किया था, दबंगों द्वारा रोड के ईटों को हटाकर अपने खुद से टाइल्स लगवाए गए जिसका प्रमाण आप फोटो में देख सकते हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष