स्कॉर्पियो और मोटरसाइकिल की टक्कर हो जाने से बाइक सवार की मौत

स्कॉर्पियो और मोटरसाइकिल की टक्कर हो जाने से बाइक सवार की मौत

हैदरगढ़ बाराबंकी।

थाना सुबेहा अंतर्गत समनामऊ गांव के निकट आज बुधवार सुबह स्कॉर्पियो और मोटरसाइकिल की टक्कर हो जाने से बाइक सवार की मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमेठी जनपद के थाना शुकुल बाजार अंतर्गत महमदपुर कुटी निवासी संदीप पुत्र रामरूप 21 वर्ष मोटरसाइकिल से अपनी मौसी को लेकर अमेठी जनपद के शिवरतन गंज थाना क्षेत्र के महावल का पुरवा गांव उनके घर छोड़ने गया था l
 
वापसी के दौरान वह जैसे ही समनामऊ गांव के निकट पहुंचा ही था तभी पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड से आ रही एक स्कार्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी।
 
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैदर गढ़ लेकर आई ,जहां गंभीर हालत में डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 
घटना के बाद स्कार्पियो चालक गाड़ी को घटनास्थल पर ही छोड़कर फरार हो गया । राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस व पुलिस द्वारा घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैदरगढ़ लाया गया।
 
जहां पर हालत को नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर के लिए रिफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष