अपनी मांगों को लेकर पानी टंकी पर चढ़ा युवक 

अपनी मांगों को लेकर पानी टंकी पर चढ़ा युवक 

 कर्नल गंज तहसील व कोतवाली के बीच गोंडा लखनऊ हाइवे स्थित पानी टँकी पर एक युवक चढ़ गया और जमकर हंगामा काटा। 

स्वतंत्र प्रभात 
ब्यूरो गोंडा। 

 कर्नलगंज  तहसील व कोतवाली के बीच गोंडा लखनऊ हाइवे स्थित पानी टँकी पर एक युवक चढ़ गया और जमकर हंगामा काटा। मामला शनिवार सुबह करीब दस बजे का है। अधिकारियों से बार बार शिकायत के बावजूद न्याय न मिलने पर देहात कोतवाली अंतर्गत ठाकुरापुर गाँव निवासी किशन पानी टँकी पर चढ़ गया। 

उसने ऊपर से जो कागज फेंका उसके अनुसार वह आवासीय पट्टा भूमि पर प्रधानमंत्री आवास बनाना चाह रहा था, लेकिन उसके गांव के ही विपक्षी जगदम्बा प्रसाद नहीं बनने दे रहे है। जिसको लेकर काफी दिनों से वह अधिकारियों का चक्कर काट रहा था। वह पानी टँकी पर चढ़ गया और वहां से कूदकर जान देने की चेतावनी देता रहा।

 देखते देखते भारी सँख्या में लोग इकट्ठा हो गए। वहीं स्थित आवास से परसपुर समाधान दिवस में जा रही सीओ नवीना शुक्ला मौके पर पहुंची उसका मान मनोव्वल करने में लगी  रही उसके बाद अपना फोन नम्बर देकर उससे बात की और समस्याआ का समाधान कराने का आश्वासन दिया। उसके बावजूद वह उपजिलाधिकारी को बुलाने व उनके आने पर ही उतरने की बात करता रहा।

एसडीएम बोले- युवक की मांगों पर होगी कार्रवाई

काफी समझाने के बाद किशन लाल पानी की टंकी से नीचे उतरा और कहा कि लोग पैसा दे दे रहे हैं जिससे हमारा काम नहीं हो रहा है। एसडीएम कर्नलगंज हीरालाल ने बताया कि अपनी मांगों को लेकर एक युवक पानी टंकी पर चढ़ा कर हंगामा कर रहा था। उसे समझाने के बाद नीचे उतार लिया गया है और उसकी जो मांग थी उसको लेकर के कार्रवाई कराई जा रही है।

घण्टों तक हाइवे वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। पीड़ित युवक को लेकर एसडीएम कोतवाली करनैलगंज ले गए तथा उसके समस्या के समाधान हेतु राजस्व व पुलिस टीम को मौके पर रवाना किये।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के  फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के 
International Desk संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने कहा कि कब्जे वाले फिलिस्तीन में इजरायल की उपस्थिति गैरकानूनी है और...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024