बिहार : कानूनी जागरूकता शिविर में हुआ विधिवत चर्चा का आयोजन

बिहार : कानूनी जागरूकता शिविर में हुआ विधिवत चर्चा का आयोजन

बगहा व्यवहार न्यायालय के पैनल अधिवक्ता रामअवध सिंह ने उपस्थित जनसमूह को आसान शब्दों में कानूनी पहलुओं पर दिये जानकारी।

ब्यूरो नसीम खान 'क्या'

बगहा। संतपुर सोहरिया पंचायत भवन में रविवार को कानूनी जागरूकता शिविर का एक दिवसीय आयोजन किया गया। जिसमें कानूनी तौर पर गोद लेने की प्रक्रिया के विषय पर विधिवत चर्चा की गई। इस जागरूकता शिविर में कानूनी मदद को लेकर बगहा व्यवहार न्यायालय के पैनल अधिवक्ता रामअवध सिंह ने उपस्थित जनसमूह को आसान शब्दों में कानूनी पहलुओं की जानकारी दी।

अधिवक्ता रामअवध सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकार के तहत कानूनी तौर पर गोद लेने की प्रक्रिया के विषय पर कानूनी मदद दी जा रही है।

उनसे संबंधित मामलो के शीघ्र निपटारे को लेकर सरकार कृत संकल्पित है। पी एल भी अमजद मियां ने अपने संबोधन में महत्वपूर्ण बातें बताई। इस अवसर पर पैनल अधिवक्ता राम अवध सिंह,पीएलभी अमजद मियां,पंचायत के मुखिया श्रीमती गेनिया देवी,मुखिया प्रतिनिधि रमेश महतो, सरपंच सुरजी देवी, उप मुखिया चंद्रशिला देवी,कृष्ण मोहन प्रसाद,विनोद कुमार महतो, दिनेश काजी,मोहन काजी,बिंदा देवी, कुसुम देवी ,कपिल पंजियार,जगरनाथ काजी,दिनेश मुसहर,नरेश साह सहित भारी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष