पीएम ने मन की बात 101 एपिसोड में खूँटी जिले के बोरी-बांध की चर्चा कर झारखंड का बढाया मान:-सूरज मोहन

पीएम ने मन की बात 101 एपिसोड में खूँटी जिले के बोरी-बांध की चर्चा कर झारखंड का बढाया मान:-सूरज मोहन

पीएम ने 101 वें एपिसोड में जल संरक्षण कार्य के क्षेत्र में लगे देशवाशियों का बढाया उत्साह

 

कैरो /लोहरदगा/झारखंड:- बाबूलाल 

प्रखंड कैरो जिला लोहरदगा के अंतर्गत 28 मई रविवार को प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम लोगों के साथ प्रधानमंत्री मन की बात कार्यक्रम 101 वीं एपिसोड का लाईव प्रसारण टीवी,स्मार्ट्फ़ोन्स,व रेडियो पर सुना। प्रखंड क्षेत्र के बूथ संख्या 167 पर बजरंग उराँव,168 पर सूरज मोहन साहू,169 मे नजीर आलम खान 174 पर लखन उराँव समेत अनेको भाजपाईयॉ ने अपने अपने बूथ क्षेत्रों में पीएम का 101 वें एपिसोड कार्यक्रम सुना।

इस अवसर बूथ संख्या 168 पर जिला उपाध्यक्ष सह जिला कार्यक्रम संयोजक सुरज मोहन साहू ने लाईव कार्यक्रम सुनने के उपरांत पत्रकारों से कहा कि पीएम ने अपने 101 वे एपिसोड में जल संरक्षण के क्षेत्र मे झारखण्ड के खुटी जिले के लोंगो गाँव के युवाओं को बोरी बांध की कार्यो का चर्चा कर झारखंड का बढाया मान। साहू ने कहा कि आजादी के अमृतकाल मे जल संरक्षण के क्षेत्र अमृत सरोवर के निर्माण कार्य की सराहना की।

पीएम ने कार्यक्रम के माध्यम से देशवासियो को बताया की देश के सभी जिलों में 75 अमृत सरोवरों की स्वीकृति प्रदान की गई है पुरे देश मे 50,000 अमृत सरोवरों का निर्माण कार्य पूर्ण हो चूका है। साहू ने कहा कि समाजिक न्याय के लिए संघर्ष करने वाले बीर साँवरकर की जयंती एवं तेलगु फिल्म के महानायक एन0टी0 रामाराव की जयंती पर देश के तरफ से पीएम ने उन्हे नमन करते हुए कहा कि भारत की शक्ति विविधता में है।

पीएम ने आज के एपिसोड में आने वाले 21 जुन विश्व योग दिवस पर सभी देशवासियों को अपने अपने क्षेत्रों में उक्त कार्यकम को सफल बनाने की अपील भी किया। इसके अलावा पीएम ने आज के 101 वीं एपिसोड मे समाजिक जीवन से जुड़े अनेको चर्चाएं उन्होने किया। साहू ने महिने के अन्तिम रविवार को जिले हर आम व खास लोगो से पीएम मन की बात कार्यक्रम लाईव प्रसारण सुनने की अपील की है।

About The Author: Swatantra Prabhat Reporters