गोपालगंज में पत्नी ने रिश्ते को तार तार कर, कराई पति की हत्या 

गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने किया खुलासा 

गोपालगंज में पत्नी ने रिश्ते को तार तार कर, कराई पति की हत्या 

स्वतंत्र प्रभात 
 
गोपालगंज में सात फेरों के साथ जन्मों-जन्म के रिश्ते की कसम खाकर, पहले इश्क लड़ाया और और फिर यारों को बुला पति की हत्या करवा दी एक कलियुगी पत्नी ने.
 पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति  की गोली मारकर हत्या करवा दी। 
 कलियुगी पत्नी अपने सामने घटना का सारा दृश्य घर के खिड़की से देखती रही और उसका पति उसके आखों के सामने तड़प तड़प कर मर गया। 
 
 बीते 22  म ई की घटना है  गोपालगंज जिले के फुलवरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत लाढपुर गांव निवासी एक मछली व्यवसाई ईश मोहम्मद मियां को उसके दरवाजे पर देर रात अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद से मृतक इश मोहम्मद की पत्नी के द्वारा अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी गई। 
 
घटना को गंभीरता से लेते हुए गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने इस घटना के उद्भेदन के लिए हथुआ एसडीपीओ अनुराग कुमार के नेतृत्व में  एसआईटी का गठन कर दिया और एसआईटी  इस मछली व्यवसाई हत्याकांड का उद्भेदन करने के लिए लगातार जांच पड़ताल शुरू कर दी। 
जांच पड़ताल के दौरान यह पता चला कि मृतक की पत्नी छः बच्चे की मां नूरजहां खातून का बथुआ बाजार निवासी नौशाद आलम के साथ अवैध संबंध है  इस अवैध संबंध को लेकर मृतक ईश मोहम्मद हमेशा विरोध करता था जो बात महिला को नागवार लगा। आरोपी महिला ने अपने प्रेमी से मिलकर दो सुपारी किलर से अपने पति की हत्या करा दी। हत्या कराने के एवज में महिला ने अपने प्रेमी को पचास हजार रुपया दिया जो कि सुपारी किलर को देना था। 
 
बीते 22 मई को मृतक इश मोहम्मद मियां अपने दरवाजे पर सोया हुआ था इसी दौरान महिला ने फोन द्वारा अपने प्रेमी से दरवाजे पर सोए होने की सूचना देकर सुपारी किलरों को बुलाकर गोली मरवाकर हत्या करा दी और यह सारी घटना घर के अंदर से खिड़की से देखती रही। 
हत्या हो जाने के बाद से महिला ने घर के सदस्यों को और आसपास के लोगों को यह बात बताई 
 कि कुछ लोग आए थे और वहां पर गोली मारकर उनकी हत्या कर दी है।
 
अपने ही पति की हत्या की आरोपी महिला नूरजहां खातून को छः बच्चे हैं। जिसमें तीन लड़की और तीन 
लड़के हैं। 
जिसमे कुछ बच्चे बच्चियों की शादी  हो गयी है और नाती पोते  भी हो गया है।आरोपी महिला का पति अपनी शादी के बाद काफी दिन तक विदेश में नौकरी करता रहा । इसी दौरान महिला को नौशाद आलम नामक व्यक्ति जो कि उसके बेटे की उम्र का है उससे इश्क हो गया और इश्क इस तरह परवाना चढ़ा की महिला अपने आशिक के साथ मिल कर अपने पति को रास्ते से हटाने को ठान ली।
 
पुलिस ने इस घटना में प्रयुक्त  मोटरसाइकिल, एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल एक गोली का खोखा जिस गोली से मछली व्यवसाई की हत्या हुई थी और 7500 रुपया नगद बरामद किया है।
 साथ ही साथ पुलिस ने इस पूरा घटनाक्रम को घटित करने वाले मास्टरमाइंड  मृतक इश मोहम्मद मियां की पत्नी नूरजहां खातून उसके प्रेमी नौशाद आलम और दो सुपारी किलर मंसूर अंसारी और परवेज अंसारी को गिरफ्तार किया है यह सभी फुलवरिया थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं।
 
पति के हत्या कराने के कारणों का बारे में बात किया गया तो उसने बताया कि पति हमारे साथ आए दिन मारपीट करता था जिसके कारण मैं उसकी हत्या करवाई

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष