South Korea में एक यात्री ने विमान के उड़ान भरने के दौरान दरवाजा खोला

South Korea में एक यात्री ने विमान के उड़ान भरने के दौरान दरवाजा खोला

परिवहन मंत्रालय ने बताया कि एशियाना एअरलाइंस एअरबस ए321 विमान में सवार कुछ लोगों ने उस व्यक्ति को दरवाजा खोलने से रोकने की कोशिश की लेकिन फिर भी वह आंशिक रूप से खुल गया था।

सियोल। 

दक्षिण कोरिया के एक विमान के उड़ान भरने के दौरान एक यात्री ने शुक्रवार को आपातकालीन द्वार खोल दिया जिससे केबिन के अंदर हवा भर गयी। हालांकि, विमान बाद में सुरक्षित उतर गया। एअरलाइन और सरकारी अधिकारियों ने यह जानकारी दी। परिवहन मंत्रालय ने बताया कि एशियाना एअरलाइंस एअरबस ए321 विमान में सवार कुछ लोगों ने उस व्यक्ति को दरवाजा खोलने से रोकने की कोशिश की लेकिन फिर भी वह आंशिक रूप से खुल गया था। एशियाना एअरलाइंस के अनुसार, विमान 194 यात्रियों के साथ दक्षिणपूर्वी शहर दाएगू से दक्षिणी द्वीप जेजु जा रहा था।

इस बात की जांच की जा रही है कि दरवाजा कितनी देर खुला रहा। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया जिसमें हवा के कारण कुछ यात्रियों के बाल उड़ते हुए देखे गए। एअरलाइन ने बताया कि पुलिस ने दरवाजा खोलने वाले अज्ञात व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। इस घटना से कुछ यात्री डर गए लेकिन किसी को भी चोट नहीं आयी। हालांकि, कुछ यात्रियों की अस्पताल में जांच की गयी।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel