जमीनी विवाद में भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

पत्नी की तहरीर पर चार लोगों पर मामला दर्ज

जमीनी विवाद में भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

 

 

सरेनी(रायबरेली)!

बीती शनिवार की रात आपसी विवाद को लेकर सगे भाइयों के बीच शराब के नशे में हुई मारपीट की घटना में एक की मौत हो गई वहीं एक जिला अस्पताल रिफर किया गया!थाना क्षेत्र की रहने वाली अनसुइया पत्नी मृतक देशराज (40 वर्ष) निवासी भक्ताखेड़ा थाना सरेनी ने प्रार्थना पत्र देकर बताया कि मेरे पति अपनी झोपड़ी में थे!

मेरी झोपड़ी के सामने मेरे मेरे जेठ हरिश्चंद्र की झोपड़ी है!मेरे जेठ हरिश्चंद्र व देवर हरीराम पुत्रगण शोभा व गांव के कल्लू पुत्र नंदलाल शराब के नशे में मेरे पति से विवाद करने लगे,गाली गलौच करने लगे वहीं जब मेरे पति ने गाली देने से मना किया तो इतने में ही पास में पड़े डंडे को उठाकर हरिश्चंद्र,हरीराम व कल्लू मेरे पति को मारने पीटने लगे जिससे उनकी मृत्यु हो गई!शोर शराबा सुनकर मैं मौके पर पहुंची तो कल्लू की पत्नी रानी ने दौड़ा कर मेरे ऊपर लाठी-डंडों से प्रहार कर दिया जिससे मुझे भी चोट आई!

 अनसुइया की तहरीर पर पुलिस ने हरिश्चंद्र निषाद,हरीराम निषाद, कल्लू व रानी देवी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है!वहीं घटना के बाद मृतक के बच्चे सोनू व शिवकुमार बेटी कविता,सविता व कुमकुम का रो-रोकर बुरा हाल है!कोतवाल हरिकेश सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी अनसुइया देवी की तहरीर पर 4 लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर पंजीकृत कर ली गई है,आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है!

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष