शरारती तत्वों ने शहीद विजित सिंह की होर्डिंग फाड़ी, क्षेत्र के लोगों में गुस्सा।

शरारती तत्वों ने शहीद विजित सिंह की होर्डिंग फाड़ी, क्षेत्र के लोगों में गुस्सा।

 


स्वतंत्र प्रभात 
प्रयागराज।


 राजरूपपुर के 60 फीट पर लगी शहीद कैप्टन विजित सिंह की होर्डिंग शरारती तत्वों ने फाड़ दी। मार्ग पर सब्जी मंडी के पास लगी होर्डिंग गुरुवार रात तक सुरक्षित थी।

लोगों ने सुबह देखा तो होर्डिंग के किनारे का हिस्सा फटा था। होर्डिंग फाड़े जाने को लेकर क्षेत्र के लोगों में गुस्सा है। नगर निगम सदन ने पिछले साल 60 फीट रोड नामकरण शहीद कैप्टन विजित सिंह मार्ग करने का संकल्प पारित किया था। नामकरण के बाद मार्ग के ऊपर होर्डिंग लगाई गई थी।

प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सिद्धार्थनाथ_सिंह और निवर्तमान महापौर अभिलाषा_गुप्ता नंदी ने होर्डिंग का पिछले साल ही उद्घाटन किया था। क्षेत्र के पूर्व पार्षद अखिलेश सिंह ने जानबूझकर होर्डिंग फाड़ने का आरोप लगाया।

राजरूपपुर पुलिस चौकी में इसकी शिकायत करते हुए पूर्व पार्षद ने मार्ग पर शहीद के नाम लगे सिलापट की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम शिक्षाविद् शिवराज यादव को मिला भारत-भूटान समरसता सम्मान, भूटान की राजधानी थिम्पू में हुआ था कार्यक्रम
मिल्कीपुर, अयोध्या। शिक्षाविद् शिवराज यादव को भारत-भूटान समरसता सम्मान से भूटान की राजधानी थिम्पू सम्मानित किया गया। शिवराज यादव परिषदीय...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष