पुलिस को शिकायती पत्र देने के बाद भी नही कर रही कार्यवाही किसी बड़ी घटना का कर रही इंतजार

पुलिस को शिकायती पत्र देने के बाद भी नही कर रही कार्यवाही किसी बड़ी घटना का कर रही इंतजार

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकरनगर। घर पहुचकर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी के मामले में पुलिस को शिकायती पत्र देने के बाद भी किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रही हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार तहसील टांडा कोतवाली ग्राम पंचायत छागुरपुर मिश्रोलिया निवासी अजय कुमार उपाध्याय पेशे से पत्रकार का कुछ दिन पहले एक्सीडेंट में हाथ  फैक्चर हो गया था। बीते 28 मार्च 2023 को घर पर मौजूद था। गाँव के प्रेमचंद्र उर्फ चन्दू पुत्र छोटेलाल को रवि उपाध्याय उर्फ मोनू पुत्र स्व० अभय राज गांव में मारपीट कर रहे। इसी दौरान प्रेमचंद उर्फ चन्दू किसी तरह जान बचाकर पीड़ित अजय कुमार उपाध्याय के घर पहुंचा इतने में अजय कुमार उपाध्याय ने कहा कि आप लोग हमारे यहां इसको नहीं मार सकते हैं।

जब तक मेरे घर है तब तक मेरे यहां मारपीट नहीं कर सकते हैं उसके बाद यह जहां मिले आप चाहे मारिए चाहे जो भी करिए मैं नहीं बोलने जाऊंगा। आरोप है  पीड़ित का हाथ टूटने से असहाय समझ कर मीडिया कर्मी अजय उपाध्याय के घर  रवि उपाध्याय पहुंच गया और मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दिया।पीड़ित अजय कुमार उपाध्याय ने अपनी सुरक्षा के लिए थाना कोतवाली में लिखत तहरीर दिया है लेकिन टांडा कोतवाली कि पुलिस प्रशासन संज्ञान में मामले को नहीं लिया है।अजय उपाध्याय द्वारा बताया गया कि अभी तक वह व्यक्ति खुलेआम घूम रहा है बड़ा सवाल क्या टांडा कोतवाली कि पुलिस प्रशासन किसी घटनाओं के तरफ इशारा कर रहा है आखिर धमकी देने वाला व्यक्ति रवि उपाध्याय ऐसे बेखौफ घूम रहा है इसका मतलब क्या समझा जाए।

टांडा कोतवाली पुलिस पर हमेशा सवाल खड़े होते रहते हैं।जब तक कोई घटना नहीं हो जाता तब तक पुलिस महकमा उस मामले को संज्ञान नहीं लेता ऐसे में जितने क्राइम बढ़ रहे हैं। यह पुलिस प्रशासन की लापरवाही से ऐसी घटनाओं को अंजाम खुलेआम दे दिया जाता है। अब देखना यह होगा की टांडा कोतवाली की पुलिस प्रशासन रवि उपाध्याय को  गिरफ्तार कर पाएगी या रवि उपाध्याय अपने चाल में कामयाब हो जाए यह देखने वाला विषय बना हुआ है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel