भोजपुर बाजार में सप्ताहिक बंदी का आदेश मंगलवार को बेअसर रहा

भोजपुर बाजार में सप्ताहिक बंदी का आदेश मंगलवार को बेअसर रहा

लालगंज (रायबरेली) सरेनी! जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने सरेनी स्थित भोजपुर कस्बे में मंगलवार को साप्ताहिक बंदी घोषित की है,पर यहां के दुकानदारों पर इसका कोई असर नहीं है!आदेश को दर किनार कर मंगलवार को भी भोजपुर कस्बे की दर्जनों दुकानें खुली रहीं!भोजपुर कस्बे में साप्ताहिक बंदी के दिन भी दुकानदारों ने जिलाधिकारी के आदेश को धता बताते हुए दुकानें खुली रखीं!हर दुकान पर ग्राहकों की भीड़ यह बता रही थी। 
 
कि दुकानदारों को साप्ताहिक बंदी स्वीकार नहीं है!हालत यह थी कि शाम होते ही इक्का-दुक्का जो दुकानें दिन में बंद रहीं वह भी खुल गई!कुछ दुकानदारों ने आफ कैमरा बताया कि ग्राहकों के दबाव पर दुकान खोलनी पड़ती हैं!ग्राहक नाराज न हों इसका भी ध्यान रखा जाता है और ग्राहक हित में दुकान खोली जाती है!
 
वहीं जिलाधिकारी के अधीनस्थ जिम्मेदार अधिकारी भी इस ओर ध्यान देना मुनासिब नहीं समझते हैं और न ही जिलाधिकारी के आदेश का पालन कराना अपनी जिम्मेदारी समझते हैं!उल्लेखनीय है कि भोजपुर कस्बे में साप्ताहिक बंदी बेअसर दिखाई दे रही है!स्थिति यह है कि दुकानदार धड़ल्ले से दुकान खोलकर संचालित कर रहे हैं और जिलाधिकारी के आदेश को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष