भोजपुर बाजार में सप्ताहिक बंदी का आदेश मंगलवार को बेअसर रहा

भोजपुर बाजार में सप्ताहिक बंदी का आदेश मंगलवार को बेअसर रहा

लालगंज (रायबरेली) सरेनी! जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने सरेनी स्थित भोजपुर कस्बे में मंगलवार को साप्ताहिक बंदी घोषित की है,पर यहां के दुकानदारों पर इसका कोई असर नहीं है!आदेश को दर किनार कर मंगलवार को भी भोजपुर कस्बे की दर्जनों दुकानें खुली रहीं!भोजपुर कस्बे में साप्ताहिक बंदी के दिन भी दुकानदारों ने जिलाधिकारी के आदेश को धता बताते हुए दुकानें खुली रखीं!हर दुकान पर ग्राहकों की भीड़ यह बता रही थी। 
 
कि दुकानदारों को साप्ताहिक बंदी स्वीकार नहीं है!हालत यह थी कि शाम होते ही इक्का-दुक्का जो दुकानें दिन में बंद रहीं वह भी खुल गई!कुछ दुकानदारों ने आफ कैमरा बताया कि ग्राहकों के दबाव पर दुकान खोलनी पड़ती हैं!ग्राहक नाराज न हों इसका भी ध्यान रखा जाता है और ग्राहक हित में दुकान खोली जाती है!
 
वहीं जिलाधिकारी के अधीनस्थ जिम्मेदार अधिकारी भी इस ओर ध्यान देना मुनासिब नहीं समझते हैं और न ही जिलाधिकारी के आदेश का पालन कराना अपनी जिम्मेदारी समझते हैं!उल्लेखनीय है कि भोजपुर कस्बे में साप्ताहिक बंदी बेअसर दिखाई दे रही है!स्थिति यह है कि दुकानदार धड़ल्ले से दुकान खोलकर संचालित कर रहे हैं और जिलाधिकारी के आदेश को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024