अवैध पिस्टल व पुलिस की टोपी लगाकर एक युवक की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

अवैध पिस्टल व पुलिस की टोपी लगाकर एक युवक की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

सुबेहा बाराबंकी: अवैध पिस्टल व पुलिस की टोपी लगाकर एक युवक की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं । फोटो वायरल होते ही देख क्षेत्र में हडकंप मच गया। क्षेत्राधिकारी के निर्देश पर आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।सुबेहा थाना के पूरे चौधरी मजरे जमीन हुसैनाबाद निवासी राधेश्याम यादव नामक युवक अवैध असलहा को लाइसेंसी बताकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यही नहीं आरोपी युवक की दूसरी फोटो पुलिस की टोपी लगाकर की प्रसारित हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक राधेश्याम यादव लखनऊ के विनायक पुरम में रहता है। लोगों के मुताबिक फोटो में पुलिस वेश में वह दिख रहा हैं। यह युवक आपने आपको दारोगा बताकर क्षेत्र के लोगों पर रौब झाड़ता हुआ बताया जाता हैं । यह भी बताया जाता हैं कि रात के अंधेरे में हाईवे पर ट्रक वालों से अवैध वसूली करता हैं।

और दारोगा लोगों से लखनऊ में अपनी तैनाती बताता हैं। सीओ हैदरगढ़ जेएन अस्थाना के निर्देश पर आरोपी राधेश्याम यादव पर आर्म्स एक्ट के तहत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं लखनऊ के चिनहट थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। जल्द ही बाराबंकी की सुबेहा पुलिस को सौंपा जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel