कई दिनों से डियूटी पर तैनात कर्मचारी परेशान होकर डियूटी छोड़कर भाग खड़े हुए

विद्युत उपकेन्द्र की बिजली ठप हो गयी एडीओ पंचायत बंकी एवं मसौली प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ उपकेन्द्र पर स्थिति को लेकर मौजूद

कई दिनों से डियूटी पर तैनात कर्मचारी परेशान होकर डियूटी छोड़कर भाग खड़े हुए

स्वतंत्र प्रभात 
 
मसौली बाराबंकी- कई दिनों से डियूटी पर तैनात कर्मचारी परेशान होकर डियूटी छोड़कर भाग खड़े हुए। जिससे विद्युत उपकेन्द्र की बिजली ठप हो गयी। एडीओ पंचायत बंकी एवं मसौली प्रभारी निरीक्षक पुलिस बल के साथ उपकेन्द्र पर स्थिति को लेकर मौजूद रहे।
विद्युत उपकेन्द्र मसौली के कन्ट्रोल रूम पर तैनात काशीराम कई दिनों से डियूटी कर रहा था। बिजली कर्मचारियों की हड़ताल पर डियूटी में लगया गया कर्मचारी शुक्रवार को आया और महौल देखकर चंपत हो गया। काशी राम शनिवार की शाम को 3 बजे उपकेन्द्र से चला गया।जिसके कारण से क्षेत्र के पांचों फीडर की बिजली बन्द हो गई।तब जाकर प्रशासन में हड़कंप मच गया। हालांकि सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए पहले से पुलिस मुस्तैद थी। परन्तु बिजली ठप की सूचना पर बंकी ब्लाक के एडीओ पंचायत एवं मसौली थाना प्रभारी शिव नरायन सिंह पुलिस बल के साथ पहुच गये।
विद्युत उपकेन्द्र मसौली के एक साथ पांच फीडर की सप्लाई बन्द होने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। मसौली उपकेन्द्र के अन्तर्गत बांसा, सहादतगंज, मसौली, जकरिया,भयारा के फीडर की बिजली बन्द हो गई है। जिसको लेकर उपभोक्ताओं में हड़कंप मच गया है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel