प्रेमिका ने पति के साथ मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट ,नदी में डुबोक़र हत्या कर फ़ेका शव 

महमूदाबाद सीतापुर- महमूदाबाद थाना क्षेत्र में शादी के बाद प्रेमी से पीछा छुड़वाने के लिए प्रेमिका ने अपने पति और अन्य साथियों के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या की साजिश रच डाली प्रेमिका ने नदी किनारे बुलाकर उसकी हत्या करवायी और उसके बाद शव को नदी में फिकवा दिया पुलिस ने प्रेमिका की निशानदेही पर शव को नदी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 
और प्रेमिका और उसके पति सहित तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया है पुलिस ने 8 मार्च से लापता युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझा दिया है पुलिस के मुताबिक, प्रेमिका के शादी से पहले प्रेम संबंध थे और शादी के बाद उसने इससे छुटकारा पाने के लिए योजना बना डाली।
 
मामला महमूदाबाद कोतवाली इलाके का है यहां के ग्राम समनापुर निवासी लल्लन सिंह पुत्र जंग बहादुर सिंह ने बीती 9 मार्च को पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसका भाई अखिलेश संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू की जांच के दौरान पता चला कि समनापुर निवासिनी गौरी देवी उर्फ पार्वती पत्नी जगदीश से शादी से पूर्व अखिलेश के संबंध थे।
 
इसके बाद पुलिस की जांच में पता चला कि गौरी उर्फ पार्वती होली पर गांव आई है पुलिस ने गौरी को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ की तो घटना का राजफाश हो गया गौरी ने बताया कि उसके शादी के पहले अखिलेश से संबंध थे शादी के बाद भी अखिलेश उससे जबरिया संबंध रखना चाहता था।
 
इन दोनों के संबंधों की भनक गौरी के पति को लग गई तो उसने अखिलेश को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली। पुलिस ने बताया कि होली के दिन गौरी जब मायके समनापुर गई तो उससे फोन काल करवाकर अखिलेश को गांव से उत्तर निकली सुमली नदी के किनारे मिलने को बुलाया अखिलेश जब गौरी से मिलने सुमली नदी के किनारे पहुंचा तो वहां गौरी के साथ पहले से घात लगाए बैठे पति जगदीश पुत्र राजाराम निवासी कुम्हारनपुरवा, दोस्त लक्ष्मी राजवंशी पुत्र रधुनाथ निवासी कुम्हारनपुरवा कोतवाली बिसवां ने अखिलेश को पकड़ लिया।
 
तीनों ने मिलकर पहले तमंचे की बट से अखिलेश के सर पर वार कर अधमरा कर दिया फिर नदी में डुबो-डुबोकर मार डाला,इसके बाद शव को नदी में फेंक दिया शव को नदी से किया बरामदपुलिस ने प्रेमिका गौरी की निशानदेही पर सुमली नदी से अखिलेश का शव बरामद कर लिया है।
 
कोतवाल विजयेंद्र सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले गौरी उर्फ पार्वती पत्नी जगदीश, पति जगदीश पुत्र राजाराम, जगदीश के दोस्त लक्ष्मी राजवंशी पुत्र रघुनाथ निवासी कुम्हारनपुरवा को हत्या में प्रयुक्त तमंचे के साथ गिरफ्तार कर अपहरण व हत्या के जुर्म में जेल भेज दिया गया है।

About The Author: Abhishek Desk