लेखपालों द्वारा आय जाति निवास एवं ऑनलाइन संदर्भ में रिपोर्ट ना लगाए जाने से आम आदमी परेशान

लेखपालों द्वारा आय जाति निवास एवं ऑनलाइन संदर्भ में रिपोर्ट ना लगाए जाने से आम आदमी परेशान

स्वतंत्र प्रभात
 
उन्नाव बांगरमऊ प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्नाव जनपद की सभी तहसीलों में अपने पुराने देय भुगतान न किए जाने के कारण उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के आह्वान पर जनपद के सभी तहसीलों के लेखपालों में आय जाति निवास तथा ऑनलाइन संदर्भों पर रिपोर्ट ना लगाए जाने के कारण आम आदमी परेशान हाल घूम रहा है। 
 
लेखपालों ने बताया कि वह अपने देवता नों के लिए जिला अधिकारी को कई बार पत्राचार लिखित में कर चुके हैं लेकिन जिलाधिकारी उन्नाव के द्वारा कोई भी उचित निर्णय न लिए जाने की वजह से हम सभी लोगों ने 1/3/ 2023 से आय जाति निवास तथा ऑनलाइन संदर्भ में रिपोर्ट लगाना बंद कर दिया है।
 
जब तक जिलाधिकारी उन्नाव के द्वारा हम लोगों के देवों का भुगतान नहीं किया जाता है तब तक हम लोग किसी भी तरह के रिपोर्ट नहीं लगाएंगे अधिकारियों और लेखपालों के चक्कर में आम जनता कभी तहसील तो कभी लोकवाणी केंद्रों के चक्कर लगाने को मजबूर है कई विद्यार्थियों को समय से प्रमाणपत्र ना मिलने की वजह से उनको नौकरी जाने का भी खतरा मंडरा रहा है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel